Jio: सिर्फ 3 रु ज़्यादा देकर पा सकते हैं 4 दिन की एक्सट्रा वैलिडिटी

Jio: सिर्फ 3 रु ज़्यादा देकर पा सकते हैं 4 दिन की एक्सट्रा वैलिडिटी

प्रेषित समय :07:48:05 AM / Tue, Jun 15th, 2021

रिलायंस जियो ने ग्राहकों के लिए 5 नए रिचार्ज प्लान्स पेश किए हैं. इन्हीं रिचार्ज प्लान्स में से एक 444 रुपये का है वहीं एक 447 रुपये का प्लान है. इन दोनों ही प्लान में सिर्फ 3 रुपये का अंतर है लेकिन आपको दोनों में से एक प्लान पर 4 दिन की ज़्यादा वैलिडिटी मिल रही है. इन दोनों प्लान्स में ग्राहकों को डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाती है. बेहतर जानकारी के लिए आपको इन दोनों रिचार्ज प्लान में अंतर बताते हैं, जिस से आप अपने लिए बेहतर रिचार्ज विकल्प चुन सकते हैं.

जियो का 444 रुपये वाला प्लान

जियो के 444 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में यूज़र को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाती है, जिसकी वैलिडिटी 56 दिनों की होती है. इसके साथ इसमें हर दिन के इस्तेमाल के लिए 2GB डेटा और रोजाना के 100 SMS भी दिए जाते हैं. इसके अलावा इस प्लान में यूज़र को जियो सिनेमा, जियो टीवी, जियो सिक्योरिटी, जियो न्यूज़ और जियो क्लाउड जैसे ऐप का मुफ्त एक्सेस भी दिया जाता है.

जियो का 447 रुपये वाला प्लान

जियो के 447 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में यूज़र को 50 GB डेटा दिया जाता है जिसकी वैलिडिटी 60 दिनों की होती है. इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना के 100 SMS भी दिए जाते हैं. इसके अलावा प्लान में यूज़र को जियो सिनेमा, जियो टीवी, जियो सिक्योरिटी, जियो न्यूज़ और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है.

सिर्फ 3 रुपये ज़्यादा देकर मिलती है 4 दिनों की वैलिडिटी

दोनों रिचार्ज प्लान्स की तुलना की जाए तो 447 रुपये वाले प्लान में यूज़र को सिर्फ 3 रुपये ज़्यादा देकर 4 दिनों की अतिरिक्त वैलिडिटी मिल जाती है. हालांकि 447 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में यूज़र को मिलने वाला डेटा 444 रुपये वाले प्लान के मुकाबले कम है. लेकिन 447 रुपये वाले प्लान में यूज़र डेटा को अपनी जरुरत के हिसाब से 60 दिनों तक इस्तेमाल कर सकते है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Jio के इन रिचार्ज पर मिल रही दोगुनी वैलिडिटी, कीमत 39 रुपये से शुरू

सस्ता रिचार्ज प्लान! सिर्फ 8 रुपये खर्च करके हर दिन मिलेगा 4GB डेटा

रिलायंस जियो ने लॉन्च किए 100 रुपए से भी कम में दो शानदार रिचार्ज प्लान्स

BSNL का सस्ता प्लान! सिर्फ एक बार रिचार्ज करा कर पूरा साल पाएं फ्री कॉलिंग

BSNL का शानदार रिचार्ज प्लान, कम कीमत में मिलेगी 180 दिनों की वैलिडिटी

Airtel का बेहद सस्ता प्लान! सिर्फ 19 रुपये के रिचार्ज पर फ्री कॉलिंग

Leave a Reply