झारखंड: चोरों से परेशान लोगों ने घर बाहर लगाये पोस्टर, यहां पहले ही चोरी हो चुकी है, बेकार मेहनत न करें

झारखंड: चोरों से परेशान लोगों ने घर बाहर लगाये पोस्टर, यहां पहले ही चोरी हो चुकी है, बेकार मेहनत न करें

प्रेषित समय :12:29:23 PM / Mon, Jun 14th, 2021

रांची. झारखंड की राजधानी रांची के पुनदाग ओपी क्षेत्र में इन दिनों चोरों का कहर बरप रहा है. चोर पिछले 10 दिनों में एक दर्जन से अधिक घरों में चोरी की घटना को अंजाम दे चुके हैं. इसके बावजूद अब तक पुलिस की गिरफ्त से चोरों का यह गिरोह दूर है. आलम यह है कि अब मकान मालिक अपने घरों के बाहर चोरों को जानकारी दे रहे हैं कि उनके घरों में पहले ही चोरी की घटना हो चुकी है, ऐसे में बेकार में मेहनत न करें. चोरों के आतंक से घर के कीमती सामान गवां चुके लोगों ने अब घरों के गेट पर ऐसा लिखने को मजबूर हो गए हैं.

लोगों का कहना है कि पुनदाग ओपी इलाके में इन दिनों खाली पांव वाले चोरों का आतंक है. यह गिरोह लगातार इलाके में चोरी की वारदात को अंजाम दे रहा है. चोरों के आतंक का आलम यह है कि चोरों की वजह से लोग अपने घरों के बाहर पोस्टर चिपका रहे हैं, जिसमें लिखा जा रहा है कि यहां पहले भी चोरी हो चुकी है, बेकार मेहनत न करें.

मतलब साफ है कि चोरों के आतंक से मकान मालिक क्या किरायेदार तक इतने परेशान हैं कि अपने घरों को बंद करके जाने में भी डरते हैं. रांची के पुनदाग ओपी क्षेत्र के भगवती नगर में एक साथ कई घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया, जिसमें लाखों रुपए के जेवरात सहित कीमती समान और नगद चोर ले उड़े.

पुनदाग ओपी इलाके में चोरों का आतंक इतना है कि शनिवार की रात्रि में ही एक साथ कई घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. चोर शिक्षा विभाग में काम करने वाले जितेंद्र सिंह के घर के ताले तोड़कर नगद सहित जेवरात ले उड़े. उन्हीं के घर में रेंट पर रहने वाले मनोज अग्रवाल के घर पर भी चोरों ने अपना हाथ फेर दिया. साथ ही पास के ही रहने वाले संजीव कुमार खन्ना के घर में रखे नगद सहित जेवरात की चोरी की. मामले की शिकायत पुनदाग ओपी में दी गई है.

इलाके के रहने वाले राहुल बताते हैं कि चोरी की वारदात बढ़ी है और पुलिस के हाथ मामले में अबतक खाली है. इस वजह से चोरों से ही अपील कर अपने घर के ताले और दरवाजे की सुरक्षा करने को लेकर इलाके के लोग मजबूर हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रांची में घूमने के लिए परफेक्ट हैं ये डेस्टिनेशन्स

दुमका कोषागार गबन मामले में लालू प्रसाद यादव को रांची हाई कोर्ट से मिली जमानत, जल्द आयेंगे बाहर

रांची में श्मशान में जगह कम पड़ी, शवों का सड़क पर भी हो रहा अंतिम संस्कार

Leave a Reply