सीएम केजरीवाल का ऐलान: 2022 के गुजरात विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर अपने प्रत्याशी खड़ा करेगी पार्टी

सीएम केजरीवाल का ऐलान: 2022 के गुजरात विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर अपने प्रत्याशी खड़ा करेगी पार्टी

प्रेषित समय :13:28:46 PM / Mon, Jun 14th, 2021

अहमदाबाद. गुजरात में अगले साल विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं. इन चुनावों को लेकर अभी से ही राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गईं हैं. सोमवार को आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने घोषणा की है कि 2022 में आप गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर अपने प्रत्याशी खड़ा करेगी पार्टी. अहमदाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने दावा किया है कि उनके पार्टी उम्मीदवार सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे.

इससे पहले सोमवार को अपने गुजरात दौरे से पहले रविवार को अरविंद केजरीवाल ने रविवार को गुजराती भाषा में ट्वीट किया था. इसमें उन्होंने कहा था कि राज्य में अब बदलाव होगा. मैं कल गुजरात आ रहा हूं और राज्य के लोगों से मिलूंगा.

गौरतलब है कि 2021 में सूरत नगर पालिका की 120 में से 27 सीटें जीतने के बाद अरविंद केजरीवाल का गुजरात का दूसरा दौरा है. आम आदमी पार्टी ने हर निकाय के लिए अपने प्रत्याशी उतारे थे. उन्होंने आश्रम रोड में एक पार्टी ऑफिस का उद्घाटन भी किया था.

वहीं गुजरात चुनाव को लेकर सभी पार्टियां पाटीदार समाज को भी साथ लाने की जुगत में लगी हुई हैं. रविवार को कागवड के खोडलधाम में पाटीदार समाज के प्रमुखों की बैठक भी हुई थी. इस बैठक में तय किया गया है कि राज्य का अगला मुख्यमंत्री पाटीदार होना चाहिए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गुजरात में युवती ने 17 साल के नाबालिग को किया किडनैप, फिर जबरन बनाए संबंध

गुजरात: 7 जून से सभी ऑफिस 100 फीसदी उपस्थिति के साथ खुलेंगे, राज्य सरकार का निर्णय

गुजरात सरकार का फैसला: प्रदेश में 7 जून से कार्यालय आ सकेंगे शत-प्रतिशत कर्मचारी

Leave a Reply