निया शर्मा पर आया उनके को-स्टार का दिल, शूटिंग के दौरान घुटनों पर बैठ किया प्रपोज

निया शर्मा पर आया उनके को-स्टार का दिल, शूटिंग के दौरान घुटनों पर बैठ किया प्रपोज

प्रेषित समय :15:43:32 PM / Fri, Jun 11th, 2021

मुंबई. टीवी की फेमस एक्ट्रेस निया शर्मा न सिर्फ स्टाइलिश हैं बल्कि फैशन आईकॉन भी हैं. टीवी शो एक हजारों में मेरी बहना है फेम  निया की फोटोज और डांसिंग वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी खूबसूरती से फैंस को ही नहीं बल्कि अपने को-स्टार्स को भी दीवाना बनाती रहती हैं. एक बार उनके को-स्टार का दिल उन पर इस कदर आया कि सबके सामने बीच शूटिंग में ही प्रपोज कर दिया. इस पर निया हैरान रह गईं.

निया शर्मा एक नए म्यूजिक वीडियो में काम कर रहीं हैं. इसमें उनके साथ एक्टर कमल कुमार हैं. स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में कमल ने इस मजेदार वाक्ये के बारे में बताया. कमल बताते हैं कि शूटिंग की तैयारी हो रही थी. पूरे सेट पर क्रू मेंबर अपने-अपने काम में जुटे हुए थे. हम शॉट का इंतजार कर रहे थे तभी मैं अचानक उठा और घुटनों पर बैठकर निया को प्रपोज कर दिया.

मेरे ऐसा करने से निया समेत सभी को झटका लग गया. फिर मैं और निया दोनों ही हंसने लगे. क्योंकि इसमें सीरियस कुछ भी नहीं था. लेकिन निया इतनी खूबसूरत हैं कौन उन्हें प्रपोज करना नहीं चाहेगा. मैंने ऐसा सिर्फ क्रू को एंटरटेन करने और बीटीएस मस्ती के लिए किया था, इसमें निया ने भी मेरा साथ दिया. निया सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं. इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो शेयर कर अपने दिल का हाल बताया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply