Vodafone Idea का दमदार प्लान! 699 रुपये में मिलेगा डबल कीमत का फायदा

Vodafone Idea का दमदार प्लान! 699 रुपये में मिलेगा डबल कीमत का फायदा

प्रेषित समय :08:44:56 AM / Thu, Jun 10th, 2021

लॉकडाउन के इस दौर में सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान पेश कर रही है. लॉकडाउन के चलते इंटरनेट डेटा का यूज़र द्वारा ज़्यादा इस्तेमाल किया जा रहा है, जिसके चलते टेलीकॉम कंपनियां अनलिमिटेड डेटा पैक के ऑफर भी पेश कर रही हैं. वोडाफोन आईडिया अपने यूज़र के लिए खास ऑफर पेश कर रहा है, जिसमें ग्राहक को रिचार्ज कराने पर उसकी दोगुनी कीमत के बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं. आपको बताते हैं कि कौन सा है ये रिचार्ज प्लान और क्या हैं इसके फायदे.

वोडाफोन आईडिया का 699 रुपये वाला प्लान: वोडाफोन आईडिया के 699 रुपये वाले प्लान में यूज़र को 1,398 रुपये के बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं. इस रिचार्ज प्लान में यूज़र को हर महीने 100 SMS के साथ अनलिमिटेड डेटा दिया जाता है.

साथ ही इस प्लान में यूज़र किसी भी नेटवर्क पर महीने भर तक अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं. इसके साथ ही इसमें कई और अन्य बेनिफिट्स भी दिए जाते हैं.

मिलेंगे कई बेनिफिट्स

वोडाफोन आईडिया के 699 रुपये वाले प्लान में बेनिफिट्स के तौर पर यूज़र को 999 रुपये की कीमत वाला अमेज़न प्राइम और 399 रुपये की कीमत वाला Disney Plus Hotstar VIP जैसे OTT ऐप का सब्सक्रिप्शन मुफ्त दिया जाता है. यानि कुल मिलाकर यूज़र को 1,398 रुपये के बेनिफिट्स इस रिचार्ज प्लान में दिए जाते हैं. इसके अलावा बाकी बेनिफिट्स की बात करें तो यूज़र को इस प्लान में VI मूवीज और एंड टीवी का फ्री एक्सेस भी दिया जाता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

BSNL का सस्ता प्लान! सिर्फ 49 रुपये में महीने भर करें कॉलिंग

BSNL के सस्ते प्लान में अब 1 नहीं हर दिन मिलेगा 2GB डेटा, फ्री कॉलिंग भी

जियो के 98 रुपये वाले नए रिचार्ज से बेहतर है BSNL का 97 रुपये वाला प्लान

एक साल बाद Jio ने फिर लॉन्च किया 98 रुपये वाला प्लान

Jio, Airtel और Vi के दमदार प्लान! कम कीमत में मिल रहे हैं दोगुना फायदे

Leave a Reply