555 में Jio नहीं वोडाफोन-आइडिया देता है बंपर फायदा

555 में Jio नहीं वोडाफोन-आइडिया देता है बंपर फायदा

प्रेषित समय :08:43:57 AM / Sun, Jun 6th, 2021

आज हम वोडाफोन आइडिया और जियो के एक ऐसे प्लान के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसमें आपको अनलिमिटेड डेटा, कॉलिंग और मैसेज की सुविधा मिलती है.  जियो और वोडाफोन आइडिया के इस प्लान की कीमत 555 रुपये है और इन दोनों में ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, हाई स्पीड डेटा और एसएमएस मिलता है. तो चलिए जानते हैं कि आखिर में वोडाफोन आइडिया और जियो के इस प्लान में क्या अंतर है और कौन सा बेस्ट है.

Jio का 555 रुपये वाला प्लान

इस प्लान के तहत सभी ग्राहकों को 84 दिनों के लिए किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 1.5GB डेटा और 100 SMS की सुविधा मिलती है. रोज मिलने वाले डेटा के खत्म होने पर आप 64 Kbps की स्पीड से इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके अलावा इसमें आपको जियो के ऐप्स जैसे JioTV, JioCinema, JioNews, JioSecurity और JioCloud का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा.

Vi का 555 रुपये वाला प्लान

इस प्लान की वैधता भी 84 दिनों की है और इसमें भी आपको प्रतिदिन 1.5GB डेटा और 100 SMS का लाभ मिलेगा. इसके साथ इसमें किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है. जियो के प्लान से इतर मिलने वाली सुविधाओं की बात करें तो इसमें आप रात 12 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक बिना किसी डेटा कटौती के इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके अलावा इसमें वीकेंड डेटा रोलओवर का भी लाभ मिलता है और साथ ही आप Vi movies and TV का फ्री सब्सक्रिप्शन भी पा सकते हैं. इन सभी चीजों के अलावा इसमें अगले रिचार्ज के लिए 60 रुपये का कूपन भी मिलता है जिससे आप 60 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जियो के 98 रुपये वाले नए रिचार्ज से बेहतर है BSNL का 97 रुपये वाला प्लान

एक साल बाद Jio ने फिर लॉन्च किया 98 रुपये वाला प्लान

Jio, Airtel और Vi के दमदार प्लान! कम कीमत में मिल रहे हैं दोगुना फायदे

Vi का 2,595 रुपये का प्लान में 365 दिन की वैलिडिटी के साथ मिलेगा बहुत कुछ

सस्ता रिचार्ज प्लान! सिर्फ 8 रुपये खर्च करके हर दिन मिलेगा 4GB डेटा

रिलायंस जियो ने लॉन्च किए 100 रुपए से भी कम में दो शानदार रिचार्ज प्लान्स

Leave a Reply