सियासी दांवपेच और सीएम की कुर्सी, महारानी बनीं हुमा कुरैशी

सियासी दांवपेच और सीएम की कुर्सी, महारानी बनीं हुमा कुरैशी

प्रेषित समय :12:14:31 PM / Sat, May 29th, 2021

वेब सीरीज- महारानी

क्रिएटर- सुभाष कपूर

कलाकार- हुमा कुरैशी, सोहम शाह, अमित सियाल, प्रमोद पाठक और कनी कुश्रुती सहित अन्य।

ओटीटी प्लेटफॉर्म- सोनी लिव

हुमा कुरैशी स्टारर पॉलिटिकल ड्रामा वेब सीरीज ‘महारानी’ रिलीज हो गई है। इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर देखा जा सकता है। वेब सीरीज के ट्रेलर रिलीज के साथ ही इसकी काफी चर्चा हो रही थी। 10 एपिसोड की इस सीरीज की कहानी राजनीति के इर्द गिर्द घूमती है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद ही कहा जाने लगा कि यह लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी के मुख्यमंत्री बनने की कहानी से प्रेरित है। हालांकि मेकर्स ने इसे काल्पनिक बताया है।

कहानी

सीरीज में बिहार के सियासी दांवपेच को दिखाया गया है। सोहम शाह भीमा के किरदार में हैं। एक हत्या की कोशिश के बाद उन्हें अमान्य घोषित कर दिया जाता है जिसके बाद भीमा एक अप्रत्याशित कदम उठाता है और अपनी पत्नी रानी का नाम मुख्यमंत्री के रूप में रखता है। रानी अशिक्षित है और अभी तक उसके पति ने उसे लोगों की नजरों से दूर रखा था। गांव की रहने वाली रानी ताकतवर महिला बनने तक का सफर तेजी से तय करती है।

‘महारानी’ देखने के बाद कई जगह ऐसा महसूस होता है कि इसके लेखन में कमी रह गई। रानी की जिंदगी में अचानक तेजी से उतार-चढ़ाव आते हैं। एपिसोड 4 में बिना किसी ओर-छोर के एक 'घोटाला' दिखाया जाता है।  

वेब सीरीज का जिम्मा पूरी तरह से हुमा कुरैशी के कंधे पर है और वह इसे बेहतरीन तरीके से निभाती नजर आती हैं। बाकी कलाकारों की बात करें तो अमित सियाल ने कमाल का अभिनय किया है। वह भीमा के राजनीतिक प्रतिद्वंदी की भूमिका में हैं।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सम्राट पृथ्वीराज चौहान पर फिल्म को सम्मानजनक नाम दें, वरना....

मोस्ट अवेटेड नई सुपरहीरो फिल्म 'एटर्नल्स' का पहला टीज़र जारी

शिल्पा शेट्टी और परेश रावल की फिल्म ‘हंगामा 2’ OTT पर होगी रिलीज

फिल्म 'क्लीन शेव' से वीडियो लीक होने पर घर से निकलना मुश्किल हो गया था- राधिका

RRR : फिल्म के डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स की करोड़ों में हुई डील

Leave a Reply