BSNL का शानदार रिचार्ज प्लान, कम कीमत में मिलेगी 180 दिनों की वैलिडिटी

BSNL का शानदार रिचार्ज प्लान, कम कीमत में मिलेगी 180 दिनों की वैलिडिटी

प्रेषित समय :11:26:52 AM / Fri, May 14th, 2021

भारत की सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल यूज़र के लिए कई प्लान पेश करते रहती है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही खास बीएसएनएल के प्रीपेड प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका खर्च बहुत कम है. ये प्लान्स लंबी वैलिडिटी और अनलिमिटेड कॉल्स के साथ आते हैं.

BSNL 699 रुपये प्रीपेड प्लान (कम डेटा वाला प्लान): बीएसएनएल का ये प्लान 180 दिनों की लंबी वैलिडिटी के साथ आता है. जो यूज़र डेटा का कम इस्तेमाल करते हैं, ये प्लान उनके लिए बेहतर है. जो यूज़र किसी और ऑपरेटर का सिम कार्ड का इस्तेमाल करते हैं वो बीएसएनएल के इस प्रीपेड प्लान का फायदा उठा सकते हैं.

इसके लिए यूज़र बीएसएनएल को सेकेंडरी सिम कार्ड की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं. कॉलिंग के लिए यूज़र सिर्फ 699 रुपये में 180 दिन तक अनलिमिटेड कालिंग का फायदा उठा सकते हैं. ऑनलाइन डेटा का इस्तेमाल यूज़र अपने दूसरे सिम कार्ड से कर सकते हैं. अगर बीएसएनएल यूज़र को अतिरिक्त डेटा की ज़रूरत होती है तो यूज़र टेल्को से एक डेटा वाउचर खरीद सकते हैं.

ये डेटा वाउचर सिर्फ 16 रुपये से शुरू होते हैं जो 1 दिन के लिए 2 जीबी डेटा प्रदान करते हैं. बीएसएनएल के इस रिचार्ज प्लान को लेने के लिए यूज़र BSNL के रिचार्ज/पेमेंट्स पोर्टल पर जाकर खरीद सकते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

BSNL का सस्ता प्लान! सिर्फ 97 रुपये में मिलता है 36GB डेटा और फ्री कॉलिंग

Vi के इन प्लान्स में डेली मिल रहा 4GB डेटा और फ्री कॉलिंग की सुविधा

जियो ने लॉन्च किया नया प्री-पेड प्लान, 84 दिनों तक मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग

अनलिमिटेड इंटरनेट और OTT बेनिफिट्स से लैस हैं ये ब्रॉडबैंड प्लान

Vodafone-Idea ने पेश किया नया पोस्ट पेड प्लान, 299 रु में मिलेंगे कई बेनिफिट्स

Leave a Reply