पोर्टोनिक्स ने भारत में लॉन्च किया ‘बीम 200 प्लस’ वाईफाई एलईडी प्रोजेक्टर

पोर्टोनिक्स ने भारत में लॉन्च किया ‘बीम 200 प्लस’ वाईफाई एलईडी प्रोजेक्टर

प्रेषित समय :12:11:13 PM / Fri, May 14th, 2021

पोर्टोनिक्स ने अपने नए वाईफाई एलईडी प्रोजेक्टर ‘बीम 200 प्लस’ को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह वाईफाई एलईडी प्रोजेक्टर मल्टीपल कनेक्टिविटी ऑप्शन्स के साथ आता है। इसमें इनबिल्ट वीजीए पोर्ट, यूएसबी पोर्ट, एचडीएमआई, एसडी कार्ड स्लाट इत्यादि दिए गए हैं, साथ ही यह एंड्रॉयड एवं आईओएस डिवाइसेज से सीधे प्रोजेक्टर पर मररिंग के लिए भी उपयोगी है।

अप्रत्याशित लॉकडाउन ने लोगों को घर पर इतना समय बिताने के लिए मजबूर किया है कि वे विभिन्न ओटीटी प्लेटफार्मों पर फिल्मों, शो, और वेब सीरीज को पहले से कहीं अधिक देख रहे हैं। हालांकि, फोन पर सिनेमाघरों वाली फीलिंग नहीं आ पाती है। चूंकि कोरोना की दूसरी लहर के कारण लोग एक बार फिर घरों में रहने को मजबूर हैं, लिहाजा उन्हें घर पर अपना थिएटर स्थापित करने के लिए प्रोजेक्टर की आवश्यकता महसूस होती है। ऐसे में 'बीम 200 प्लस' जो लैपटॉप, पीसी, फोन, टैबलेट, एक्सबॉक्स, पीएस3/पीएस4, या यूएसबी केबल्स के साथ कम्पेटेबल है, और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह अपनी वाई-फाई सुविधा के कारण ओटीटी प्लेटफार्मों, यूट्यूब पर शानदार वायरलेस स्ट्रीमिंग अनुभव प्रदान करता है।

‘बीम 200 प्लस’ में लगा मल्टीमीडिया एलईडी प्रोजेक्टर 30,000 घंटे के बल्ब लाइफ के साथ आता है। पोर्ट्रोनिक्स का वायरलेस प्रोजेक्टर ब्राइट, उच्चक्वालिटी और एचडी वीडियो क्वालिटी पिक्चर के अलावा अपने 4वॉट इनबिल्ट स्पीकर्स के जरिए शानदार साउंट क्वालिटी का वादा करता है। इसका एक्ट्रा लार्ज डिस्प्ले परिवार और दोस्तों के साथ पूर्ण मनोरंजन के लिए घर पर एक प्रीमियम व्यूइंग अनुभव सुनिश्चित करता है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Vaio ने लॉन्च किए दो शानदार लैपटॉप, 12 घंटे के बैकअप के साथ मिलेंगी कई खूबियां

Xiaomi ने लॉन्च किया AC, बेहतरीन कूलिंग के साथ मिलेगी फ्रेश एयर

Mi Band 6 भारत में जल्द होगी लॉन्च, 14 दिन तक चलेगी बैटरी

48MP मेन कैमरे के साथ Samsung ने लॉन्च किया Galaxy M42 5G स्मार्टफोन

लॉन्च हुआ नया ब्लूटूथ स्पीकर Realme Cobble, मिलेगा गेम मोड और 5W का साउंड

Leave a Reply