BJP के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष MLA मुकुल रॉय संक्रमित, पत्नी नर्सिंग होम में भर्ती

BJP के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष MLA मुकुल रॉय संक्रमित, पत्नी नर्सिंग होम में भर्ती

प्रेषित समय :12:07:20 PM / Fri, May 14th, 2021

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान से ही राजनीतिक नेताओं का कोरोना से संक्रमित होना जारी है. बंगाल में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं. अब बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और कृष्णनगर उत्तर के विधायक मुकुल रॉय कोरोना संक्रमित हुए हैं. वह कुछ दिन पहले विधायक पद की शपथ लेने विधानसभा में आए थे और उन्होंने बीजेपी की एक पार्टी की बैठक में भी शिरकत की थी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुकुल रॉय फिलहाल घर पर ही हैं. हालांकि, उनकी पत्नी की हालत बिगड़ गई और उन्हें नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. लक्षण दिखाई देते ही उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मुकुल रॉय ने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है.

मुकुल रॉय को गंभीर बीमारी के कारण पिछले साल अस्पताल में भर्ती कराया गया था. ईएम बाईपास स्थित अस्पताल में उनकी सर्जरी भी हुई. उनका गॉल ब्लैडर की सर्जरी करानी पड़ी थी. चुनाव और चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा और तृणमूल दोनों के कई उम्मीदवार कोरोना संक्रमित हो गए थे. उत्तर मालदा के एमपी खगेन मुर्मू, असित हालधर, पाथरप्रतिमा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के उम्मीदवार और करीमपुर के बीजेपी उम्मीदवार कोरोना संक्रमित हुए थे. इसके अलावा, बारानगर से बीजेपी उम्मीदवार और अभिनेत्री परनो मित्रा और केंद्रीय राज्य मंत्री बाबुल सुप्रिया भी कोरोना संक्रमित हुए थे. लगभग तीन उम्मीदवारों के कोरोना संक्रमित होने के कारण मौत हो गई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत बोले- कोरोना वायरस एक जीव, उसे भी जीने का अधिकार

दिसंबर तक सभी भारतीयों को लगेगी कोरोना वैक्सीन, सप्लाई के लिए सरकार का रोडमैप तैयार

अमेरिका में कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ले चुके लोग सुरक्षित, मास्क लगाने की जरूरत नहीं: जो बाइडेन

देश में नए कोरोना संक्रमितों की रफ्तार पड़ी धीमी, रिकवरी रेट में हुआ इजाफा

कोरोना से निपटने के लिए सरकार की सक्रियता और जनता की जागरूकता जरूरी!

कोरोना संक्रमण से प्रभावित अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय पहुंचे सीएम योगी, कुलपति के साथ की बैठक

Leave a Reply