करण वोहरा की ‘पिंजरा खूबसूरती का’ में एंट्री

करण वोहरा की ‘पिंजरा खूबसूरती का’ में एंट्री

प्रेषित समय :19:58:57 PM / Fri, May 14th, 2021

नवीन कुमार. मुंबई. कलर्स के लोकप्रिय शो ‘पिंजरा खूबसूरती का’ ने अपनी जबर्दस्‍त कहानी से दर्शकों को सम्मोहित कर रखा है. कहानी को और दिलचस्प बनाने के लिए कुछ मज़ेदार किरदार को पहली बार शो में शामिल किया जायेगा. इस शो की प्रमुख किरदार मयूरा (रिया शर्मा अभिनीत) ने बहुत सारी चुनौतियों का सामना करते हुए, जिन्‍दगी में बहुत लंबा रास्‍ता तय किया है. ओमकार (साहिल उप्पल अभिनीत) ने भी हालातों से सबक लेते हुए अपने आप को बदल लिया है. मयूरा के प्रति उसका नजरिया बदल गया है, वह उसे एक अलग नजर से देखने लगा है. शो के मौजूदा ट्रैक में दिखाया जा रहा है कि ओमकार, विशाखा की एक पहेली सुलझाता है और तारा को बचाने के लिए हवेली की तरफ भागता है. बाद में विशाखा मयूरा को हवेली की तरफ आकर्षित करती है ताकि ओमकार और मयूरा के बीच गलतफहमी पैदा हो जाये. विशाखा के झांसे में आकर मयूरा मान लेती है कि तारा को ओमकार ने वहाँ रखा है. पूरे वक्त अंधा बने रहने का नाटक करने पर मयूरा ओमकार से काफी नाराज़ हो जाती है. वह ओमकार को बहुत फटकारती है और तारा को लेकर हॉस्पिटल की तरफ भागती है. 

इस ड्रामा को और बढाने के लिए शो में करण वोहरा की एंट्री हो रही है, जो एसीपी राघव शास्त्री की भूमिका में नज़र आयेंगे. राघव की पर्सलानिटी बहुत ही दिलचस्‍प और आकर्षक है. वह बचपन से ही मयूरा से प्यार करता है. मयूरा की ज़िन्दगी में उसकी एंट्री से ओमकार और मयूरा के बीच बहुत सारी मुश्किलें पैदा हो जायेंगी. 

शो में अपने रोल के बारे में कारण कहते हैं “मैं राघव शास्त्री के किरदार को निभाने के लिये बहुत खुश हूं. यह एक असाधारण पुलिस ऑफिसर का किरदार है. उसके  व्यक्तित्व के दो पहलू है एक तरफ तो वह कठोर और दबंग है दूसरी तरफ वह बेहद हंसमुख और मस्तीखोर है. मुझे ऐसे किरदार निभाने में मजा आता है. राघव, मयूरा से बहुत प्यार करता है और उसके प्यार और भरोसे को जीतने के लिए वह कुछ भी कर सकता है. मुझे पूरा विश्वास है, मेरे फैन्स मेरे इस नए अवतार को जरूर पसंद करेंगे और मेरा किरदार आगे कैसे बढ़ेगा यह देखना दर्शकों के लिए रोमांचक होने वाला है. लेकिन मैं इतना जरूर बता सकता हूं कि मयूरा और ओमकार की  जिन्दगी में राघव की एंट्री से उथल–पुथल मचने वाली है.‘
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बूंदी रायता से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी शिल्पा शिंदे, रवि किशन के साथ आयेंगी नजर

अनुष्का शर्मा करेंगी इरफान खान के बेटे बाबिल खान की बॉलीवुड में लांचिंग

Leave a Reply