भारत में अप्रिलिया SXR125 लॉन्च, कीमत 1.15 लाख रुपए एक्स शोरूम

भारत में अप्रिलिया SXR125 लॉन्च, कीमत 1.15 लाख रुपए एक्स शोरूम

प्रेषित समय :11:54:57 AM / Fri, May 14th, 2021

इटली की ऑटोमोबाइल कंपनी पियाजियो ने अपने मैक्सी-स्कूटर अप्रिलिया SXR125 को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। इसकी शुरूआती कीमत 1.15 लाख रुपए एक्स शोरूम दिल्ली रखी गई है। कंपनी ने इसकी बुकिंग पहले ही शुरू कर दी थी। इसे 5000 रुपए टोकन मनी के साथ बुक किया जा सकता है। कंपनी ने कहा है कि स्कूटर की डिलीवरी 30 से 40 दिनों के अंदर कर दी जाएगी। इस मैक्सी स्कूटर को 4 कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा गया है- ग्लॉसी रैड, मैट ब्लैक, ग्लॉसी व्हाइट और मैट ब्लू।

डिजाइन के मामले में अप्रिलिया SXR125  में कंपनी के अन्य स्कूटरों की झलक दिखाई पड़ती है। इसमें सिग्नेचर अप्रिलिया ग्राफिक्स का भी इस्तेमाल किया गया है। यह मैक्सी स्कूटर कंपनी के 160सीसी स्कूटर जैसा दिखता है। हालांकि इसे इटली में डिजाइन किया गया है लेकिन इसका उत्पादन महाराष्ट्र के बारामती प्लांट में किया जा रहा है।

फीचर्स और इंजन

इस स्कूटर में आपको एलसीडी डैशबोर्ड, फुल डिजीटल क्लस्टर, ब्लूटूथ मोबाइल कनैक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट आदि फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा सीबीएस के साथ डिस्क ब्रेक, 7 लीटर का फ्यूल टैंक मिलेगा। इसमें एलईडी हैडलाइट्स, एलईडी टेललैंप्स, 12 इंच के व्हील और एक बड़ी सीट लगी हुई है। इंजन की बात करें तो SXR125 में 125सीसी का बीएस-6 मानक पर आधारित इंजन लगाया गया है। यह सिंगल सिलिंडर एयर कूल्ड इंजन है जोकि 9.4 बीएचपी की पावर और 9.2 एनएम का टॉर्क जैनरेट करने में सक्षम है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Honda देश की बेस्ट सेलिंग स्कूटर Activa 6G की खरीद पर दे रही शानदार डील

इंडोनेशिया में लॉन्च हुआ Benelli का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Dong

स्वैपेबल बैटरी के साथ जुलाई में लॉन्च होगा ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर

बजाज ऑटो ने शुरू की अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग, कीमत का खुलासा

लॉन्च से पहले शुरू हुई अप्रीलिया के इस शानदार स्कूटर की प्री बुकिंग

Leave a Reply