गाजीपुर में दफनाए गए 123 शव, पुलिस ने गंगा में बढ़ाई गश्त

गाजीपुर में दफनाए गए 123 शव, पुलिस ने गंगा में बढ़ाई गश्त

प्रेषित समय :12:43:12 PM / Thu, May 13th, 2021

गाजीपुर. उत्तर प्रदेश में गाजीपुर जिले के गहमर और करण्डा थाना क्षेत्र के विभिन्न गंगा नदी घाटों के किनारे दो दिनों तक मिले शव अब दिखाई नहीं पड़ रहे हैं. जिले के गंगा घाटों और नदी में अब तक मिले कुल 123 शवों को देर रात तक दफना दिया गया है. इसके अलावा जमानिया के बरुईन, नई बस्ती, तलाशपुर मोड़, देवड़ी और करमहरी गांव के पास बैरियर लगाकर मार्ग सील कर दिया गया है. वहीं बिहार से आने वाले शवों पर रोक लगा दी गई है. पुलिस टीमें नाव से गंगा घाटों और नदी पर गश्त कर रही हैं.

बता दें जल प्रवाह के कारण 10 मई को गहमर क्षेत्र के 3 गंगा घाटों पर दर्जनों शव मिले थे, जिन्हें स्थानीय प्रशासनिक टीम ने गंगा किनारे गड्ढा खोदकर दफना दिया है. जबकि करण्डा क्षेत्र की घाटों पर बड़ी संख्या में शवों के मिलने के बाद प्रशासनिक अमले में खलबली मच गई थी. डीएम मंगल प्रसाद सिंह और एसपी ओम प्रकाश सिंह ने खुद कमान संभाली. रात जेसीबी आदि की मदद से कुल 123 शवों को दफनाया गया.

वहीं बिहार से सटे जिले के बॉर्डर पर पुलिस को सतर्क कर दिया गया है. बिहार से आने वाले शवों को प्रतिबंधित कर दिया गया है. जिला प्रशासन ने सभी गंगा घाटों पर पुलिस की तैनाती कर दी है. जिससे लोग गंगा में शव को प्रवाहित न कर सकें. पुलिस की कई टीमें नाव से नदी की गश्त कर रही हैं और लाउडस्पीकर से लोगों को गंगा में शवों का जल प्रवाह न करने के प्रति जागरूक किया जा रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी में कोरोना संक्रमितों की पहचान के लिये 1.41 लाख टीमों का गठन, योगी मॉडल को WHO ने सराहा

यूपी के मेरठ में पूरे परिवार को जहर देकर फरार हुआ पति, पत्नी और बेटी की मौत, दो बच्चे गंभीर

यूपी में चिकित्सा व्यवस्था बदहाल : कोरोना संक्रमित पत्नी को अस्पताल में नहीं मिला बेड, जमीन पर लेटा दिया, बीजेपी एमएलए ने सुनाई आपबीती

यूपी : अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में 17 प्रोफेसरों की कोरोना से मौत, सीबीआई जांच की उठी मांग

यूपीएससी प्रिलिम्स कैंडिडेट्स को अतिरिक्त अवसर देने पर केंद्र सहमत, सुको में दिया जवाब

Leave a Reply