श्वेता तिवारी के एब्स देख बोले अर्जुन बिजलानी- आपके च्यवनप्राश का नाम क्या है?

श्वेता तिवारी के एब्स देख बोले अर्जुन बिजलानी- आपके च्यवनप्राश का नाम क्या है?

प्रेषित समय :11:01:05 AM / Thu, May 13th, 2021

'खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग के लिए सेलेब्स केप टाउन में हैं, जहां सेलेब्स खूब फोटोशूट करा रहे हैं. सोशल मीडिया पर सेलेब्स की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. हाल ही में टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने एक वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया, जो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में अर्जुन, श्वेता तिवारी की फिटनेस के कायल दिखाए दे रहे हैं और उनसे इसका राज पूछ रहे हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अर्जुन बिजलानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. केपटाउन पहुंचने के बाद जब उन्होंने टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की फिटनेस को देखा तो उनसे रहा नहीं गया और उन्होंने पूछ ही लिया, आपके च्यवनप्राश का नाम क्या है? इस पर श्वेता कहती हैं हार्ड वर्क. अर्जुन श्वेता को एब्स दिखाने के लिए भी बोलते हैं. श्वेता एब्स फ्लॉन्ट भी करती हैं. इसके बाद अर्जुन कहते हैं, सोचो कुछ सीखो.

श्वेता तिवारी की ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी काफी चर्चाओं में हैं. श्वेता ने काफी वजन कम किया है. 40 की उम्र में अपनी एब्स और फिटनेस से वह बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हसीनाओं को मात दे रही हैं. उन्होंने बताया था कि वेट लॉस जर्नी आसान बिलकुल नहीं होती. एक पोस्ट में उन्होंने लिखा था- वेट लॉस आसान नहीं है. ये बहुत मुश्किल है. आपको बहुत डेडीकेशन की जरूरत होती है. सेल्फ कंट्रोल चाहिए होता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सिंगर आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल हुए कोरोना पॉजिटिव

'हार' शब्द श्वेता तिवारी की डिक्शनरी में नहीं है!

श्वेता तिवारी पर अभिनव कोहली ने लगाया डंडे से पीटने का गंभीर आरोप

फिल्म निर्माताओं के साथ सीएम उद्धव ठाकरे की मीटिंग, शूटिंग को लेकर दिए कई सुझाव

अभिनेता सोनू सूद की दरियादिली: शूटिंग चैंपियन को राइफल देंगे, बोले- आप मेडल दे देना

Leave a Reply