एमपी के इस जिले में युवक को घर में बंधक बनाकर की हत्या, दहशत फैलाने सड़क पर फेंकी लाश..!

एमपी के इस जिले में युवक को घर में बंधक बनाकर की हत्या, दहशत फैलाने सड़क पर फेंकी लाश..!

प्रेषित समय :21:22:58 PM / Thu, May 13th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/रीवा. मध्यप्रदेश के रीवा स्थित ग्राम मरैला सिरमौर में अवैध संबंधों के शक पर एक युवक जितेन्द्र उर्फ दीपूसिंह को घर में बंधक बनाकर तीन बदमाशों ने लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी.  हत्या के बाद दहशत फैलाने के  उद्देश्य से लाश को सड़क पर लाकर फें क दिया.  इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर महिला सहित तीनों आरोपियों को सरगर्मी से तलाश करते हुए गिरफ्तार कर लिया है. 

                        पुलिस के अनुसार ग्राम मरैला के वार्ड क्रमांक 9 में रहने वाली जितेन्द्र उर्फ दीपूसिंह पिता मोरध्वजसिंह उम्र 41 वर्ष पर भगवानदास साकेत को संदेह था कि उसकी पत्नी के दीपू से अवैध संबंध है, जिसके चलते भगवानसिंह व उसके परिजनों ने दीपूसिंह की हत्या करने की साजिश रची, वे हर वक्त दीपू के आने का इंतजार करते रहे, पिछले दिन दोपहर 3 बजे के लगभग दीपू घूमते हुए बस्ती में आया, इस बात की खबर मिलते ही भगवानदास साकेत, राजेन्द्र उर्फ लल्ली साकेत व जीतू उर्फ गुडडू साकेत आए और दीपू को अपने साथ ले गए और बंधक बनाकर लाठियों से उस वक्त तक पीटा, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई, दीपू की मौत के बाद आरोपियों ने गांव में दहशत फैलाने के लिए लाश को गांव की मुख्य सड़क पर लाकर फेंक दिया, दीपू की खून से लथपथ लाश देखकर गांव में सनसनी फैल गई, देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई, यहां तक कि दीपू के परिजन भी आ गए, जिन्होने दीपू को इस हालत में देखा तो फूट-फूटकर रोए.  

घटना की खबर मिलते ही शाम सात बजे के लगभग पुलिस मौके पर पहुंची और पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया, घटना को लेकर गांव में तनाव का माहौल व्याप्त हो गया, जिसके चलते मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया, वहीं पुलिस की टीमों ने सरगर्मी से आरोपियों की तलाश शुरु कर दी, देर रात तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.  आज भी घटना को लेकर गांव में तनाव का माहौल बना रहा, जिसके चलते पुलिस अधिकारी लगातार भ्रमण करते रहे.  

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के रीवा-सतना में झमाझम बारिश, खरीदी केन्द्रों में रखा गेंहू भीगा

सीएम केजरीवाल का ऐलान- दिल्ली के 300 स्कूलों में लगेगा कोरोना वायरस का टीका

केजरीवाल सरकार को दिल्ली हाईकोर्ट की फटकार, कहा आप शुतुरमुर्ग की तरह कर रहे हैं व्यवहार

Leave a Reply