कानपुर से आई महिला व उसके बेटे की हत्या कर कुएं में फेंकी लाश

कानपुर से आई महिला व उसके बेटे की हत्या कर कुएं में फेंकी लाश

प्रेषित समय :19:51:15 PM / Thu, May 13th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/कटनी.  मध्यप्रदेश के  जबलपुर संभाग स्थित ग्राम हरदुआ कला जिला कटनी अपने परिचित के घर आई महिला की उसके मासूम बेटे की हत्या कर लाश को कुएं में फेंक दिया गया.  आज पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा कर दिया. 

                    पुलिस के अनुसार ग्राम बनसठी थाना चौबेपुर कानपुर यूपी निवासी महिला रुचि उर्फ मोहनी अपने चार वर्षीय बेटे के साथ ग्राम पडख़ुरी विजयराघगढ़ जिला कटनी में लवकुश पटैल के साथ आकर रहने लगी.  यहां पर रहते हुए लवकुश के भाई अरुण से आए दिन किसी न किसी बात पर रुचि का विवाद होता रहा, दो मई को अरुण पटैल सूरत से वापस गांव आया तो फिर दोनों के बीच झगड़ा हो गया, झगड़ा इतना बढ़ा कि  अरुण ने रुचि की गला घोंटकर हत्या कर दी, मां की हत्या होते देख बेटा चीख पड़ा, जिसपर अरुण ने  बेटे की भी गला घोंटकर हत्या कर दी, हत्या करने के बाद अरुण ने अपने भाई लवकुश, संदीप व पिता सुरेश पटैल की मदद से मां और बेटे के कपड़े आग के हवाले कर दिए, वहीं लाश को ग्राम हरदुआ कला में खुशीलाल पटैल के खेत में बने कुएं में फेंक दिया, घटना के करीब चार-पांच दिन बाद से कुएं में उठती बदबू के कारण आसपास खेत में काम करने वाले लोग परेशान हो गए, जिन्होने कुएं में झांककर देखा तो स्तब्ध रह गए, दो शव पानी में उतरा रहे थे.  

मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को निकलवाकर पीएम के भेजा और शिनाख्ती के प्रयास शुरु कर दिए, आसपास के जिलों में खबर भेजी लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली, इस बीच कुछ लोगों ने बताया कि लवकुश पटैल के घर में एक महिला व बच्चे को देखा गया था, जिसपर पुलिस ने लवकुश पटेल व उसके परिवार के अन्य सदस्यों को थाना लाकर पूछताछ की तो सारा मामला सामने आ गया. 

ऐसे पहुंची कानपुर से कटनी-

पुलिस को पूछताछ में जानकारी मिली कि बनसठी गांव कानपुर यूपी निवासी रुचि उर्फ मोहनी करीब चार वर्ष पहले गांव के ही धर्मपाल रैदास के साथ भागकर सूरत आ गई थी, इस दौरान एक बेटे को जन्म भी दिया, धर्मपाल आए दिन रुचि के साथ मारपीट करता रहा, जिसके चलते रुचि अपने बेटे के साथ सूरत में रहकर काम करने वाले कटनी निवासी लवकुश पटेल के साथ जाकर रहने लगी.  जहां पर लवकुश का भाई अरुण भी साथ में रहता था, इसके बाद रुचि अपने बेटे को लेकर लवकुश के साथ कटनी स्थित पडख़ुरी गांव आ गई थी.  

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बीना-कटनी मुड़वारा-बीना मेमू ट्रेन रहेगी अनारक्षित, इसमें है आधुनिक सुविधाएं, देखिए विस्तृत समय सारिणी

बीना-कटनी मुड़वारा-बीना मेमू ट्रेन रहेगी अनारक्षित, इसमें है आधुनिक सुविधाएं, देखिए विस्तृत समय सारिणी

जबलपुर रेल मंडल 13 अप्रैल से बीना-कटनी मुड़वारा-कटनी के बीच शुरू कर नई मेमू ट्रेन, यह हैं टाइमिंग

Leave a Reply