इंग्‍लैंड के बाद न्‍यूजीलैंड के खिलाड़ी भी नहीं खेलेंगे आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच!

इंग्‍लैंड के बाद न्‍यूजीलैंड के खिलाड़ी भी नहीं खेलेंगे आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच!

प्रेषित समय :10:48:07 AM / Thu, May 13th, 2021

नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस के कारण आईपीएल के 14वें सीजन को 29 मैच बाद ही टाल दिया गया और अब बीसीसीआई (BCCI) बाकी बचे 31 मैचों को सितंबर की विंडो में करवाने की योजना बना कर रहा है. हालांकि बीसीसीआई के लिए सितंबर में बाकी बचे आईपीएल मैचों का आयोजन करना आसान नहीं होगा. इंग्‍लैंड एंड वेल्‍स क्रिकेट बोर्ड ने घोषणा कर दी है कि इंग्लिश क्रिकेटर आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में खेलने के लिए उपलब्‍ध नहीं होंगे. वहीं इसके एक दिन बाद अब खबर आ रही है कि न्‍यूजीलैंड के खिलाड़ियों के भी खेलने पर आशंका है.

दरअसल सितंबर के महीने न्‍यूजीलैंड की टीम पाकिस्‍तान के खिलाफ यूएई में सीरीज खेलेगी, जिस वजह से सनराइजर्स हैदराबाद के नए कप्‍तान केन विलियमसन, मुंबई इंडियंस के स्‍टार गेंदबाज ट्रेंट बोल्‍ट सहित कई कीवी खिलाड़ी आईपीएल में नजर नहीं आएंगे. न्‍यूजीलैंड को सितंबर में पाकिस्‍तान के खिलाफ तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है. यह सीरीज फ्यूचर टूर प्रोग्राम का हिस्‍सा है, जिसे रद्द या स्‍थगित नहीं किया जा सकता. इसका मतलब ये हुआ कि अगर आईपीएल के बाकी बचे मैच सितंबर में होते हैं तो न्‍यूजीलैंड के शीर्ष खिलाड़ी इसमें नजर नहीं आएंगे.

आईपीएल 2021 में शायद ही दिखे ये खिलाड़ी

सनराइजर्स हैदराबाद के केन विलियमसन, मुंबई इंडियंस के एड्म मिल्‍ने और ट्रेंट बोल्‍ट, चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के मिचेल सैंटनर, कोलकाता नाइट राइडर्स के लॉकी फर्ग्‍युसन और टिम सीफर्ट, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के फिन एलेन और काइल जैमीसन शायद ही आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में दिखे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल 2021: टूर्नामेंट टी20 वर्ल्ड कप से पहले या बाद में, फैसला होना बाकी

आईपीएल 2021: पंजाब किंग्स को हराकर पॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंची दिल्ली कैपिटल्स

आईपीएल : राजस्थान की हैदराबाद पर 55 रनों से जीत, बटलर ने 64 बॉल पर 124 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली

आईपीएल 2021: पोलार्ड के शानदार प्रदर्शन से जीता मुंबई इंडियंस

आईपीएल : सीएसके ने मुंबई को 219 रन का दिया टारगेट, रायडू ने 27 बॉल पर 72 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली

सनराइजर्स हैदराबाद ने बीच आईपीएल में बदला कप्तान, डेविड वार्नर को हटाया, विलियम्सन को सौंपी जिम्मेदारी

Leave a Reply