पमरे में 2 सालों से कर्मचारियों को जीडीसीई का लाभ देने में विलंब, कोरोना की ली जा रही आड़ : डबलूसीआरईयू ने जताई आपत्ति, कहा- शीघ्र करें निराकरण

पमरे में 2 सालों से कर्मचारियों को जीडीसीई का लाभ देने में विलंब, कोरोना की ली जा रही आड़ : डबलूसीआरईयू ने जताई आपत्ति, कहा- शीघ्र करें निराकरण

प्रेषित समय :17:11:44 PM / Wed, May 12th, 2021

कोटा/जबलपुर. पश्चिम मध्य रेलवे में पिछले 2 सालों से रेल कर्मचारियों को जरल डिपार्टमेंट काम्पटीटिव एक्जाम (जीडीसीई) का मामला पेंडिंग में डाल दिया गया है, जबकि कोरोना काल के इस दौर में सारे काम किये जा रहे हैं, लेकिन स्टाफ को लाभ देने के इस मामले को लंबित रखा गया है. वेस्ट सेंट्रल रेलवे एम्पलाइज यूनियन (डबलूसीआरईयू) के महामंत्री मुकेश गालव ने पमरे के महाप्रबंधक को पत्र लिखकर आपत्ति जताते  हुए तत्काल इस मामले का निराकरण करने की मांग की है.

डबलूसीआरईयू के महाप्रबंधक मुकेश गालव ने कहा है कि जीडीसीई नंबर 01-2019 अभी तक लंबित कार्यों का निराकरण नहीं किया गया है, जबकि कोरोना महामारी के दौर में सारे कार्य हो रहे हैं. गाडिय़ों का संचालन हो रहा है, फिर भी 2 सालों से जीडीसीई के लंबित कार्यों को पूर्ण नहीं किया जा रहा है.

इन मामलों के शीघ्र निराकरण करने की मांग

- यूनियन महामंत्री श्री गालव ने मांग की कि 15 फरवरी 2021 को गुड्स गार्ड एवं सीनियर टीसी का पैनल जारी किया गया, जिनमें भोपाल मंडल में चयनित गार्ड के उम्मीदवारों को 28 अप्रैल 2021 को ट्रेनिंग पर नहीं भेजाा गया. अत: गुड्स गार्ड को 1 जुलाई 2021 एवं सीनियर टीसी और सीसीटीसी को 17 जून 2021 से होने वाली ट्रेनिंग में भेजा जाए. पैनल पर आये सभी उम्मीदवारों का ट्रेनिंग जल्द से जल्द कराने की व्यवस्था की जाए.

- जिन-जिन उम्मीदवारों का वैरीफिकेशन एवं मेडिकल हो गया है, उनका पैनल जारी करने की व्यवस्था करें.

- जूनियर क्लर्क की टाइपिंग डेट शीघ्र जारी करने की व्यवस्था की जाए.

- यूनियन ने यह भी मांग की 2019 के जीडीसीई की तमाम समस्याओं का शीघ्र निराकरण किया जाना चाहिए, ताकी आगामी जीडीसीई 2021 का नोटिफिकेशन जारी हो सके.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान : एएसआई कंपनी कर रही श्रमिकों की जान से खिलवाड़, पिला रही दूषित पॉलिश वाला पानी : यूनियन ने दी चेतावनी

रेलकर्मचारियों को कोटा रेलवे सेकेन्ड्री स्कूल में लगेगी कोविड-19 की वेक्सीन

पमरे के कोटा में टीटीई से कराते थे कार पार्किंग का काम, WCREU की आपत्ति के बाद बदला निर्णय, यह मांगें भी मानी

पमरे के कोटा में टीटीई से कराते थे कार पार्किंग का काम, की आपत्ति के बाद बदला निर्णय, यह मांगें भी मानी

Leave a Reply