हरियाणा: भाई को ऑक्सीजन नहीं मिली तो फौजी ने केंद्रीय मंत्री को दी गोली मारने की धमकी

हरियाणा: भाई को ऑक्सीजन नहीं मिली तो फौजी ने केंद्रीय मंत्री को दी गोली मारने की धमकी

प्रेषित समय :11:17:38 AM / Wed, May 12th, 2021

रेवाड़ी. हरियाणा में रेवाड़ी जिले के रामपुरा थाने में एक फौजी के खिलाफ FIR दर्ज हुई है. फौजी पर आरोप है कि उसके भाई को ऑक्सीजन नहीं मिलने पर उसने एक वीडियो वायरल किया है, जिसमें उसने गुरुग्राम लोकसभा सीट के BJP सांसद और केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह और उनके परिवार को गोली मारने की धमकी दी है. इस वीडियो में जवान ने बताया कि उसके भाई को कोरोना हुआ है और हालत खराब है. उसे अपने छोटे भाई के लिए रेवाड़ी में कहीं पर भी आक्सीजन नहीं मिली. ऐसे में उसे गुरुग्राम से 70 हजार रुपये में आक्सीजन सिलेंडर लेना पड़ा.

इतना बताने के बाद संबंधित जवान ने केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के बारे में अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया. जवान ने अपनी भड़ास निकालते हुए वीडियो में राव इंद्रजीत सिंह व उनके पूरे परिवार को गोली मारने तक की धमकी दी. इस वीडियो को तेजी से कुछ लोगों द्वारा वायरल भी किया जा रहा है. जवान ने वीडियो में अपना नाम नहीं बताया है, लेकिन इतना जरूर स्पष्ट हुआ है कि वह रेवाड़ी जिले का ही रहने वाला है.

केंद्रीय मंत्री के निजी सचिव का कहना है कि संबंधित व्यक्ति ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल करके तथा वीडियो वायरल करके केंद्रीय मंत्री की छवि को खराब किया है. रामपुरा थाना पुलिस ने आइटी एक्ट व जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं पुलिस के मुताबिक, वीडियो वायरल करने वाले ने इसमें अपना नाम नहीं बताया है, लेकिन इतना जरूरत स्पष्ट हुआ है कि वह रेवाड़ी जिले का ही रहने वाला है.

जांच अधिकारी है कि आरोपी की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं और वीडियो वायरल करने के पीछे कौन-कौन लोग शामिल है उनकी भी पहचान की जा रही है. हालांकि इस मामले में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह खुलकर सामने नहीं आए हैं, मगर उनके समर्थकों को यह कहना है कि यह वीडियो एक साजिश का परिणाम है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

तिरुपति में अस्पताल की ऑक्सीजन आपूर्ति में आयी खामी, 5 मिनट में 11 मरीजों की मौत

डीआरडीओ की दवा को मिली मंजूरी, इससे मरीज जल्दी रिकवर होते हैं, ऑक्सीजन की जरूरत कम होती है

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा निर्णय : ऑक्सीजन आवंटन के लिए टास्क फोर्स का गठन, कई अस्पतालों के टॉप डॉक्टर्स शामिल

इंदौर में ऑक्सीजन सिलेंडर में लगने वाले ऑक्सी फ्लो मीटर की कालाबाजारी करते पकड़ाया कांग्रेस नेता

UP में अब सरकारी कर्मचारी भी खरीद सकेंगे ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

Leave a Reply