जेल में नहीं मिला पानी और कमोड तो भूख हड़ताल पर बैठे पप्पू यादव

जेल में नहीं मिला पानी और कमोड तो भूख हड़ताल पर बैठे पप्पू यादव

प्रेषित समय :12:24:39 PM / Wed, May 12th, 2021

सुपौल. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के सुपौल से आ रही है जहां पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव ने जेल में भूख हड़ताल कर दी है. पप्पू यादव मंगलवार की देर रात पटना से मधेपुरा भेजे जाने के बाद सुपौल के वीरपुर जेल में शिफ्ट किए गए थे जहां उन्होंन भूख हड़ताल कर दी है. वो  जेल में सुविधा नहीं मिलने से नाराज हैं.

पप्पू यादव कुछ ही दिन पहले बीमारी के बाद ऑपरेशन करवा कर स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं. पप्पू ने जेल जाने से पहले भी कोर्ट के समक्ष अपनी बीमारी का हवाला दिया था. पप्पू ने ट्वीट कर जानकारी दी और लिखा है वीरपुर जेल में मैं भूख हड़ताल पर हूं। न पानी है, न वाशरूम है, मेरे पांव का ऑपरेशन हुआ था, नीचे बैठ नहीं सकता, कमोड भी नहीं है. कोरोना मरीज की सेवा करना,उनकी जान बचाना, दवा माफिया,हॉस्पिटल माफिया,ऑक्सीजन माफिया,एम्बुलेंस माफिया को बेनकाब करना ही मेरा अपराध है। मेरी लड़ाई जारी है!

इससे पहले मंगलवार को जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और पूर्व सांसद पप्पू यादव को गिरफ्तारी के बाद 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. इससे पहले मंगलवार को पटना से हुई गिरफ्तारी के बाद पप्पू यादव के समर्थकों के भारी विरोध के बीच मधेपुरा ले जाया गया. रात के लगभग 10:50 बजे 30 से अधिक गाड़ियों के काफिले के साथ पप्पू यादव को मधेपुरा कोर्ट लाया गया. पप्पू यादव की पेशी के लिए रात 11 बजे मधेपुरा सिविल कोर्ट को खोला गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार : गंगा में मिलीं 40 से ज्यादा लाशें, कोरोना मरीजों के शव होने की आशंका से लोगों में भय

बिहार में लॉकडाउन का किन्नरों ने किया विरोध, सरकारी गाडिय़ों पर हमला कर मचाया उत्पात

पद संभालते ही ममता ने 29 आईपीएस बदले, कूचबिहार के एसपी सस्पेंड

पटना हाईकोर्ट ने बिहार सरकार को लगाई फटकार, कहा- नहीं तो सेना को सौंप दें स्वास्थ्य सेवा

बिहार, बंगाल, झारखंड की 16 और ट्रेनें रद्द, जानें कौन कौन सी हैं ट्रेन शामिल

Leave a Reply