कोरोना पाजीटिव रेलकर्मियों को बड़ी राहत : अब मिलेगा स्पेशल सीएल

कोरोना पाजीटिव रेलकर्मियों को बड़ी राहत : अब मिलेगा स्पेशल सीएल

प्रेषित समय :19:11:47 PM / Tue, May 11th, 2021

कोटा. वेस्ट सेन्ट्रल रेलवे एम्पलाईज यूनियन ने कोरोना संक्रमित रेल कर्मचारियों को बड़ी राहत दिलाई है. दरअसल अभी तक संक्रमित रेल कर्मचारियों को अपनी छुट्टियों को लेकर उपचार कराना पड़़ रहा था, जिन कर्मचारियों की छुट्टियां खत्म हो गई थीं, उन्हेें आर्थिक परेशानी भी झेलना पड़ रही थी, अब संक्रमित कर्मचारियों को स्पेशल केजुअल लीव मिलेगी.

डबलूसीआरईयू के महामंत्री मुकेश गालव ने बताया कि कोरोना महामारी के इस दौर में रेलकर्मचारी व उनके परिवारजन पॉजिटिव हो रहे हैं, ऐसे में वह अपना इलाज कराते हंै या क्वारन्टाईन होते है तो उनके स्वयं के खाते की छुट्टी लग रही थी. यूनियन द्वारा इस समस्या को मुख्य चिकित्सा निदेशक जबलपुर, मुख्य चिकित्सा अधीक्षक कोटा के समक्ष उठाया कि रेलकर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव होने पर उनको विशेष आकस्मिक अवकाश दिया जाये.

यूनियन की इस मांग को जायज मानते हुये मुख्य चिकित्सा अधीक्षक द्वारा आज आदेश जारी किये है कि कोविड-19 संक्रमित रेलकर्मचारियों को सिक-फिट देने की आवश्यकता नहीं है, कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट पर ही कोविड संक्रमित रेलकर्मचारियों को विशेष आकस्मिक अवकाश स्वीकृत किया जायेगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पमरे के कोटा में टीटीई से कराते थे कार पार्किंग का काम, की आपत्ति के बाद बदला निर्णय, यह मांगें भी मानी

कोटा रेलवे अस्पताल में समय पर दवाईयां, इंजेक्शन नहीं मिल रहा, दो दिनों में 7 रेलकर्मियों की मौत, डबलूसीआरईयू ने की यह मांग

अफसरों की लापरवाही से हुई कोटा में मिट्टी में दबकर रेल कर्मी की मौत, डबलूसीआरईयू ने कहा- सीआरएस से हो जांच

Leave a Reply