रेलकर्मचारियों को कोटा रेलवे सेकेन्ड्री स्कूल में लगेगी कोविड-19 की वेक्सीन

रेलकर्मचारियों को कोटा रेलवे सेकेन्ड्री स्कूल में लगेगी कोविड-19 की वेक्सीन

प्रेषित समय :19:14:20 PM / Tue, May 11th, 2021

कोटा. वेस्ट सेन्ट्रल रेलवे एम्पलाईज यूनियन के महामंत्री कॉम.मुकेश गालव ने दिनांक 10 मई 2021 को श्रीमान मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी महोदय कोटा को पत्र लिखकर अवगत कराया था कि पश्चिम मध्य रेलवे के कोटा मंडल में कार्यरत फ्रंट लाईन रेलवे कर्मचारी 18-44 वर्ष एवं 45 वर्ष से उपर के रेलकर्मचारियों को रेलवे चिकित्सालय में ही प्राथमिकता के आधार पर टीकाकरण करने की व्यवस्था की जाये.

 रेलकर्मचारी 24 घंटे लगातार मालगाड़ी एवं मेल एक्सप्रेस गाडिय़ों का नियमित रूप् से संचालन कर रहे है और फ्रंट लाईन कर्मचारी 18-44 वर्ष के लगभग 65 से 70 प्रतिशत की संख्या में है एवं उनके परिवारजन भी है. रेलवे का संचालन अति आवश्यक सेवाओं के अन्तर्गत आता है. राजस्थान सरकार ने भी प्राथमिकता के आधार पर चिन्हित किया है.

डब्ल्यूसीआरईयू की मांग को श्रीमान मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कोटा ने गंभीरता से लेते हुये दिनांक 12 मई 2021 को 18 से 45 वर्ष की आयु तक के फ्रंटलाईन रेलवे कर्मचारियों को वेक्सीनेशन रेलवे सेकेन्ड्री स्कूल कोटा में किया जायेगा. कुल &00 डोज लगेगी. इस में रजिस्टेशन करवाना जरूरी होगा, स्लोट की आवश्यकता नहीं होगी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान में लॉकडाउन पीरियड में पंजीकृत निर्माण श्रमिकों को भी इन्दिरा रसोई योजना से नि:शुल्क भोजन मिले : एचएमएस

राजस्थान के दौसा में महिला ने 3 बेटियों के साथ ट्रेन से कटकर जान दी, 2 बेटियों ने हाथ छुड़ाकर खुद को बचाया

राजस्थान: चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना के तहत निजी अस्पतालों में होगा कोरोना का नि:शुल्क इलाज

Leave a Reply