नाबलिगा से दोस्ती कर होटल में किया बलात्कार, वीडियो बनाकर करता रहा

नाबलिगा से दोस्ती कर होटल में किया बलात्कार, वीडियो बनाकर करता रहा

प्रेषित समय :16:40:44 PM / Tue, May 11th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित गोहलपुर क्षेत्र में रहने वाली नाबालिगा को अरिहंत उर्फ मोहित गुप्ता ने दोस्ती की और नौदराब्रिज स्थित होटल में रुम लेकर बलात्कार किया, इसके बाद नाबालिगा का अश£ील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा, बदनामी के डर से नाबालिगा ने अपने ही घर के जेवर चोरी कर अरिहंत को दे दिए, इसके बाद भी आरोपी अरिहंत द्वारा रुपयों की मांग की जाती रही, परेशान होकर नाबालिगा ने परिजनों के साथ थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी अरिहंत उर्फ मोहित गुप्ता की तलाश शुरु कर दी है.

                            पुलिस के अनुसार गोहलपुर क्षेत्र में रहने वाली नाबालिगा की कुछ समय पहले अरिहंत उर्फ मोहित गुप्ता से दोस्ती हो गई, दोनों मोबाइल फोन पर एक दूसरे के साथ बातचीत करते रहे, यहां तक कि दोनों एक दूसरे से मिलने लगे, 17 नवम्बर 2020 को अरिहंत घुमाने के बहाने नौदराब्रिज स्थित होटल शिवशक्ति ले गया, जहां पर रुम लेकर नाबालिगा के साथ रेप किया, नाबालिगा के विरोध करने पर शादी करने की बात कह दी. इस बीच अरिहंत ने होटल में ही नाबालिगा का अश£ील वीडियो बना लिया. नाबालिगा को इस बात की भनक तक नहीं लगी कि उसका वीडियो बना लिया गया है.

कुछ दिन बाद अरिहंत को रुपयों की जरुरत पड़ी तो उसने नाबालिगा से मदद मांगी, नाबालिगा द्वारा मना करने पर अरिहंत ने उसका अश£ील वीडियो दिखाते हुए धमकी दी कि यदि रुपए नहीं मिले तो वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जाएग, अरिहंत द्वारा धमकी दिए जाने घबराई नाबालिगा ने अपने ही घर से सोने के जेवर चोरी कर अरिहंत को दे दिए, कुछ दिन तक तो अरिहंत खामोश रहा, इसके बाद फिर रुपयों की मांग करना शुरु कर दिया. आए दिन वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए रुपयों की मांग करने से परेशान हो चुकी नाबालिगा ने परिजनों की मदद से थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने अरिहंत के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.            

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर पहुंचे सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा: नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन मामले में आरोपी कोई भी बख्शा न जाए, इसलिए ही दर्ज हुआ है मोखा पर प्रकरण

जबलपुर के गैलेक्सी अस्पताल के संचालकों 25 लाख रुपए मेें किया था 5 मौतों का सौदा, हल्ला मचा, विरोध हुआ तो हो गई देर रात कार्यवाही

एमपी के जबलपुर में कोरोना पाजिविट मरीज के घर लाखों रुपए की चोरी..!

Leave a Reply