बेटे ने एसी लगवाया, ज्यादा बिल आया, गुस्साएं पिता ने गोली मारकर की हत्या..!

बेटे ने एसी लगवाया, ज्यादा बिल आया, गुस्साएं पिता ने गोली मारकर की हत्या..!

प्रेषित समय :17:45:55 PM / Tue, May 11th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/ छतरपुर. मध्यप्रदेश के छतरपुर में बेटे द्वारा घर में एसी लगवाए जाने के बाद बिजली का बिल ज्यादा आने लगा, इस बात को लेकर पिता व पुत्र में जमकर विवाद हुआ, विवाद के चलते पिता ने अपनी लाइसेंसी बंदूक निकालकर बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या की वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई, खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और पिता को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है.

                        पुलिस के अनुसार छतरपुर के वार्ड क्रमांक 11 में रहने वाले सत्येन्द्रसिंह बघेल उर्फ सोनू राजा उम्र 40 वर्ष ने पिछले दिनों घर में एयर कंडीशन (एसी) लगवाया, एसी लगवाने के बाद घर की मासिक बिजली की खपत भी बढ़ गई, पिछले दिन आए बिजली के बिल को देखकर पिता प्रताप तेजबहादुर के होश उड़ गए, उन्होने बेटे सत्येंद्र को बुलाकर बिजली बिल दिखाते हुए चिल्लाना शुरु कर दिया, इस बात को लेक र दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ, शोर सुनकर परिजन भी कमरे में पहुंच गए, दोनों को अलग अलग करने की कोशिश की जाने लगी, इस बीच प्रताप तेजबहादुर अपनी लाइसेंसी बंदूक निकालकर लाए और बेटे सत्येन्द्र को गोली मार दी, गोली से सत्येन्द्र की मौके पर ही मौत हो गई. सत्येन्द्र को गोली लगते देख परिजनों में चीख पुकार मच गई, वहीं गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग घरों से निकलकर पहुंच गए, देखा तो सत्येन्द्र खून से लथपथ जमीन पर मृत हालत में पड़ा है, जिससे लोग भी स्तब्ध रह गए, देखते ही देखते यह खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई, जिसने भी सुना वह सन्न रह गया.

खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, जिसे पूछताछ में परिजनों ने बताया कि आर्मी से रिटायर्ड प्रताप बहादुर का अपने बेटे से घरेलू बातों को लेकर लम्बे समय से विवाद चला आ रहा है, कई बार दोनों के बीच झगड़ा हुआ, लेकिन परिजनों के हस्तक्षेप के कारण शांत हो जाता रहा, एसी लगाए जाने के बाद से ही पिता प्रताप बहादुर गुस्से में रहे, जिन्होने विरोध भी किया था लेकिन बेटे सत्येन्द्र ने अपनी जिद के चलते एसी लगवा लिया, जैसे ही बिजली का बिल आया तो प्रताप तेज बहादुर गुस्से से आग बबूला हो गए थे, जिनहोने विवाद होने पर बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी पिता प्रताप तेजबहादुर को गिरफ्तार कर लाइसेंसी बंदूक बरामद कर ली है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

मध्यप्रदेश के सीधी में दुष्कर्म का प्रयास करने वाले युवक का महिला ने काटा गुप्तांग, अस्पताल में भर्ती

मध्यप्रदेश में शिक्षक भर्ती परीक्षा पास करने वालों के लिए खुश-खबरी, जल्द ही मिलेगी ज्वाइनिंग

Leave a Reply