पटना में गिरफ्तार किए गए पप्पू यादव, Lockdown तोड़ने का आरोप

पटना में गिरफ्तार किए गए पप्पू यादव, Lockdown तोड़ने का आरोप

प्रेषित समय :10:48:55 AM / Tue, May 11th, 2021

पटना. पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है. मंगलवार की सुबह पप्पू यादव के पटना स्थित आवास पर टाउन डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम पहुंची जिसके बाद उनको हिरासत में ले लिया और उसके बाद उनकी गिरफ्तारी की भी पुलिस ने पुष्टि कर दी.

पप्पू यादव पर बिहार में जारी लॉकडाउन के उल्लंघन का आरोप है. हिरासत में लेने के बाद पप्पू यादव को पुलिस अपने साथ पटना के बुद्धा कॉलनी थाना ले गई है. जानकारी के मुताबिक उन पर सरकारी काम में बाधा डालने और लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप है साथ ही मधेपुरा से भी जुड़ा कुछ मामला है, हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है.

जानकारी के मुताबिक पप्पू यादव पर बगैर पास के घूमने का आरोपहै. वो आज यानी मंगलवार की सुबह पीएमसीएच के कोविड वार्ड में घुस गये थे, साथ ही आज उन्होंने अपने क्षेत्र मधेपुरा जाने का भी कार्यक्रम बनाया था. मधेपुरा एसपी ने पटना पुलिस को इसको लेकर संदेश भेजा था.

पुलिस के मुताबिक उसने पप्पू यादव से पास बनवाकर घूमने का आग्रह किया था लेकिन पूर्व सांसद लगातार इस मामले का उल्लंघन कर रहे थे. पटना की बुद्धा कॉलोनी पुलिस ने पीरबहोर थाने की पुलिस को पप्पू यादव कोसौंप दिया है और पीरबहोर थाने में ही केस भी दर्ज होगा. मालूम हो कि इससे पहले बिहार के छपरा में भी पूर्व सांसद पप्पू यादव पर केस दर्ज हुआ है. इस मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पद संभालते ही ममता ने 29 आईपीएस बदले, कूचबिहार के एसपी सस्पेंड

बिहार में लॉकडाउन का किन्नरों ने किया विरोध, सरकारी गाडिय़ों पर हमला कर मचाया उत्पात

पटना हाईकोर्ट ने बिहार सरकार को लगाई फटकार, कहा- नहीं तो सेना को सौंप दें स्वास्थ्य सेवा

बिहार, बंगाल, झारखंड की 16 और ट्रेनें रद्द, जानें कौन कौन सी हैं ट्रेन शामिल

सीएम नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान: बिहार में 15 मई तक के लिये लगाया गया लॉकडाउन

Leave a Reply