यूपी के मेरठ में पूरे परिवार को जहर देकर फरार हुआ पति, पत्नी और बेटी की मौत, दो बच्चे गंभीर

यूपी के मेरठ में पूरे परिवार को जहर देकर फरार हुआ पति, पत्नी और बेटी की मौत, दो बच्चे गंभीर

प्रेषित समय :21:38:05 PM / Mon, May 10th, 2021

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के किठौर थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. घरेलू विवाद में पूरे परिवार को जहर देकर एक शख्स घर से फरार हो गया. घटना में महिला और उसकी मासूम बेटी की मौत हो गई, जबकि अन्य दो बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी हालत गंभीर बनी है. वहीं पुलिस बीमारी से महिला और उसकी बेटी की मौत का दावा कर रही है.

जानकारी के मुताबिक ललियाना का रहने वाला अकरम मजदूरी करके अपने परिवार की गुजर-बसर करता है. बताया जाता है अकरम की शादी लगभग 15 साल पहले हापुड़ जिले के मुरादपुर की रहने वाली मुसर्रत के साथ हुई थी. ग्रामीणों के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से अकरम और उसकी बीवी मुसर्रत के बीच विवाद चल रहा था. रविवार की रात भी दंपति के के घर से लडऩे-झगडऩे की आवाजें आ रही थीं.

चीख-पुकार सुनकर मचा कोहराम

ग्रामीणों के मुताबिक सोमवार की सुबह को भी अकरम के घर से लड़ाई-झगड़े की आवाज आती रहीं. मगर इसके कुछ देर बाद मुसर्रत और उसके बच्चों के जोर-जोर से चीखने की आवाजें आने लगीं. जिसके बाद जब ग्रामीण अकरम के घर पहुंचे तो वहां मुसर्रत और उसके बच्चे घर में पड़े तड़प रहे थे. सभी लोगों के मुंह से झाग निकल रहे थे. इसी के साथ अकरम घर से फरार था. घर का नजारा देखते ही ग्रामीणों के होश उड़ गए. इसी दौरान मुसर्रत और उसकी मासूम बेटी की मौत हो गई.

दो बेटियां अस्पताल में भर्ती

घटना के बाद ग्रामीणों ने आनन-फानन में अकरम की बेटी सुमैया और आयत को मेरठ के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया. इसी के साथ मामले की जानकारी पुलिस को दी. एसपी देहात केशव मिश्रा ने बताया कि घटना के चलते मुसर्रत और उसकी ढाई वर्षीय बेटी इनाया की मौत हो गई है. वहीं अस्पताल में भर्ती दूसरे बच्चों की हालत स्थिर बनी है. एसपी देहात का कहना है कि जांच के दौरान पता चला है कि अकरम का पूरा परिवार बुखार से पीडि़त था. जिसके चलते कोरोना से भी मां-बेटी की मौत होने के कयास लगाए जा रहे हैं. हालांकि मुसर्रत के परिजन अकरम पर पूरे परिवार को जहर देने का आरोप लगा रहे हैं. सही स्थिति शवों के पोस्टमार्टम के बाद स्पष्ट हो सकेगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ऐसे चोर जो घरों के बाहर फैले महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चुराते थे, मेरठ पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

केजरीवाल का मेरठ की किसान महापंचायत में आरोप, कहा- बीजेपी की सरकार ने कराया लाल किला कांड

Leave a Reply