एमपी में भाजपा विधायक की कोरोना संक्रमण से मौत..!

एमपी में भाजपा विधायक की कोरोना संक्रमण से मौत..!

प्रेषित समय :21:10:59 PM / Mon, May 10th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/सतना. मध्यप्रदेश के सतना की रैगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व मंत्री व विधायक जुगलकिशोर बागरी की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है, उन्हे कुछ दिन पहले ही कोरोना संक्रमण के चलते भोपाल के चिरायु अस्पताल में भरती कराया गया था, विधायक श्री बागरी के निधन की खबर से पार्टी में शोक की लहर दौड़ गई. सीएम शिवराजसिंह चौहान, पूर्व सीएम कमलनाथ, सहित भाजपा व कांग्रेस के नेताओं ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है.

                    बताया गया है कि सतना की रेैगांव विधानसभा क्षेत्र से विधायक रहे जुगलकिशोर बागरी पिछे दिनों कोरोना संक्रमित हुए थे, जिसके चलते उन्हे बिरला अस्पताल में भरती कराया गया लेकिन फेफड़ों में संक्रमण बढ़ा गया जिसके चलते हालत बिगड़ती ही जा रही थी, श्री बागरी की हालत को देखते हुए शुक्रवार को भोपाल के बंसल अस्पताल में भरती कराया गया, यहां से उनहे चिरायु अस्पताल ले गए, जहां पर डाक्टरों की टीम जुगलकिशोर बागरी के इलाज में जुटी रही, आज सोमवार को शाम जुगलकिशोर बागरी का उपचार के दौरान निधन हो गया, श्री बागरी के निधन की खबर से रिश्तेदारों, शुभचिंतकों, पार्टी के नेताओं, कार्यकर्ताओं में शोक की लहर दौड़ गई. सीएम शिवराजसिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता व विधायक जुगलकिशोर बागरी के निधन की खबर मिली, मैं उनके चरणों में श्रद्धासुमन अर्पित करता हूं, ईश्वर परिजनों को इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें. गौरतलब है कि जुगलकिशोर बागरी सतना की रैगांव विधानसभा सीट से पांच बार विधायक रह चुके थे, वे पूर्व मंत्री भी रहे. पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी  विधायक जुगलकिशोर बागरी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए अपने श्रद्धासुमन अर्पित किए है.

जबलपुर में 542 पाजिटिव मिले, 586 डिस्चार्ज, 6 की मौत-

जबलपुर में भी कोरोना संक्रमण की संख्या में आज दूसरे दिन भी कमी आई है, आज जबलपुर में जहां 542 कोरोना पाजिटिव मिले है तो वहीं 586 को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया गया है, वहीं 6 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हुई है. यदि सरकारी आंकड़ों को देखा जाए तो कोरोना संक्रमितों की संख्या में कमी आ रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के सतना-रीवा में 30 मई तो जबलपुर-सिंगरौली में 17 तक शादी समारोह पर रोक

एमपी के सतना-रीवा में 30 मई तो शादी समारोह पर रोक, जबलपुर-सिंगरौली में 17 तक

Leave a Reply