सागर के डाक्टर सत्येन्द्र मिश्रा ने जीती कोरोना से जंग, हैदराबाद से स्वस्थ होकर लौटे, अब जबलपुर में होगा इलाज

सागर के डाक्टर सत्येन्द्र मिश्रा ने जीती कोरोना से जंग, हैदराबाद से स्वस्थ होकर लौटे, अब जबलपुर में होगा इलाज

प्रेषित समय :17:09:32 PM / Mon, May 10th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/सागर. मध्यप्रदेश के सागर में कोरोना संक्रमितों का इलाज करते करते पाजिटिव हुए डाक्टर सत्येन्द्र मिश्रा ने हैदराबाद में इलाज क राते हुए कोरोना को पछाड़ दिया है, वे स्वस्थ होकर आज सागर लौटे, घर पर परिजनों ने उनका स्वागत किया, इस मौके पर डाक्टर मिश्रा ने कहा कि जल्द ही मरीजों की सेवा में लौटूंगा, वे अभी कुछ दिन तक और अस्पताल में अपना उपचार कराएगें, इसके लिए वे आज ही जबलपुर के लिए रवाना हो गए है.

 बताया जाता है सागर के बुंदेलखंड मेडिकल कालेज के डाक्टर सत्येन्द्र मिश्रा कोरोना संक्रमितों का इलाज करते करते पाजिटिव हो गए थे, उनके फेफड़े 80 प्रतिशत संक्रमित हो गए थे, यहां तक कि भोपाल के डाक्टरों ने भी जबाव दे दिया था, डाक्टर मिश्रा को हैदराबाद में यशोदा अस्पताल एयरलिफ्ट करने का निर्णय लिया गया, जिसके चलते सागर कलेक्टर दीपक सिंह ने रविवार होने के कारण विशेष अनुमति लेकर बैंक खुलवाया और  एयर एम्बुलेंस के लिए 18 लाख रुपए आरटीजीएस से भुगतान कराया.

इसके बाद सागर से भोपाल तक 175 किलोमीटर का ग्रीन कारिडोर बनाकर डाक्टर मिश्रा को गंभीर हालत में भोपाल के लिए रवाना किया गया, जहां से एयर एम्बुलेंस डाक्टर मिश्रा को लेकर हैदरबाद के यशोदा अस्पताल पहुंची. करीब 21 दिन तक डाक्टर सत्येन्द्र मिश्रा के इलाज में डाक्टरों की टीम जुटी रही और  वे पूरी तरह से स्वस्थ हो गए, जो आज सागर स्थित अपने घर पहुंचे, जहां पर उनका परिजनों ने आरती उतारकर, पुष्पवर्षा कर स्वागत किया, इस मौके पर डाक्टर मिश्रा ने कहा कि मैं जल्द ही पूरी तरह से स्वस्थ होकर मरीजों की सेवा में लौटूंगा, अभी डाक्टर मिश्रा को बोलने, उठने व बैठने में थोड़ी परेशानी आ रही है, हैदरबाद के डाक्टरों की सलाह पर परिजनों ने पल्मोनरी रिहैबिलिटेशन के लिए आज ही जबलपुर के अस्पताल रवाना कर दिया है, उन्होने जबलपुर रवाना होने से पहले कहा कि सभी की दुआएं व डाक्टरों की मेहनत, दवाएं काम आई है, इतने प्यार व सहायता के लिए मैं और मेरा परिवार जीवन भर सागर के लोगों का आभारी रहेगा, उन्होने जल्द ही पूरी तरह से स्वस्थ होकर सागर के लोगों की सेवा में लौटूंगा. गौरतलब है कि डाक्टर के लंग्स को ट्रांसप्लांट करने की बात भी उठी थी, लेकिन हैदराबाद में डाक्टरों ने इसकी जरुरत नहीं समझी और वे स्वस्थ हो गए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

प्राण वायु लेकर एमपी पहुंची आक्सीजन ट्रेन, बोकारो से आये टैंकर, 3 सागर, 1 जबलपुर व 2 टैंकर मंडीदीप में उतरे

प्राण वायु लेकर एमपी पहुंची आक्सीजन ट्रेन, बोकारो से आये टैंकर, 3 सागर, 1 जबलपुर व 2 टैंकर मंडीदीप में उतरे

एमपी के 7 शहरों में लॉकडाउन बढ़ा: भोपाल, छिंदवाड़ा, खरगोन 3 मई, जबलपुर, रतलाम, सागर, गुना 1 मई तक

Leave a Reply