एमपी के जबलपुर में कोरोना पाजिविट मरीज के घर लाखों रुपए की चोरी..!

एमपी के जबलपुर में कोरोना पाजिविट मरीज के घर लाखों रुपए की चोरी..!

प्रेषित समय :18:48:30 PM / Mon, May 10th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित गोहलपुर स्थित नंदन बिहार कालोनी में रहने वाले युवक शशांक के घर को चोरों ने उस वक्त निशाना बनाया है, जब पूरा परिवार कोरोना संक्रमित होने के कारण जिला अस्पताल विक्टोरिया में भरती है, हादसे में शशांक की मां का निधन भी हो चुका है, चोरों ने शशांक के घर से दो लाख रुपए नगद व तीन रुपए से ज्यादा के सोने, चांदी के जेवर व गृहस्थी के सामान पर हाथ साफ कर दिया है. चोरी की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई, पुलिस ने मामले में जांच के बाद चोरों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

                            पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार नंदन बिहार कालोनी संस्कार स्कूल के सामने रहने वाले शशांक की मां का कोरोना संक्रमण के कारण निधन हो गया, वहीं पिता व बहन भी पाजिटिव होने के कारण जिला अस्पताल में भरती है, जिनकी देखभाल में शशांक लगा हुआ है, अधिकतर समय अस्पताल में ही व्यतीत कर रहा है, इस बीच सूने घर का ताला तोड़कर अंदर घुसे चोरों ने आलमारी से करीब दो लाख रुपए नगद, तीन लाख रुपए के सोने, चांदी के जेवर व गृहस्थी के सामान पर हाथ साफ कर दिया. आज जब शशांक घर पहुंचा तो देखा कि दरवाजे का ताला टूटा पड़ा है, अंदर रखा सारा सामान बिखरा पड़ा, आलमारी के लॉकर से नगदी रुपए व जेवर सहित गृहस्थी का सामान गायब रहा, पूरा घर अस्त व्यस्त रहा. शशांक के घर में चोरी होने की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई, देखते ही देखते लोग एकत्र हो गए, जिन्होने घटना पर आक्रोश जताया है.

वही लोगों का यह भी कहना था कि एक तो परिवार पर इतनी बड़ी मुसीबत है ऊपर से चोरी की वारदात हो गई. हालांकि पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए चोरों की तलाश शुरु कर दी है. इसी तरह शास्त्री नगर में संदीप तिवारी के घर का ताला तोड़कर चोरों ने दस हजार रुपए नगद व ढाई लाख रुपए के जेवरों पर हाथ साफ कर दिया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के गैलेक्सी अस्पताल के संचालकों 25 लाख रुपए मेें किया था 5 मौतों का सौदा, हल्ला मचा, विरोध हुआ तो हो गई देर रात कार्यवाही

जबलपुर के गैलेक्सी अस्पताल के संचालकों 25 लाख रुपए मेें किया था 5 मौतों का सौदा, हल्ला मचा, विरोध हुआ तो हो गई देर रात कार्यवाही

एमपी के जबलपुर में आक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी, 22 हजार रुपए में बेच रहे थे एक सिलेंडर, पुलिस की दबिश में खुलासा

Leave a Reply