मुरादाबाद दौरे के दौरान प्रोटोकॉल तोड़कर गांव के लोगों के बीच जा पहुंचे सीएम योगी

मुरादाबाद दौरे के दौरान प्रोटोकॉल तोड़कर गांव के लोगों के बीच जा पहुंचे सीएम योगी

प्रेषित समय :08:29:15 AM / Sun, May 9th, 2021

मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुरादाबाद दौरे के दौरान प्रोटोकॉल तोड़ कर तय कार्यक्रम से अलग जनता के बीच जा पहुंच गये. उन्होंने आम नागरिकों का हाल जाना. दरअसल कोविड-19 संक्रमण के प्रशासनिक उपायों की जानकारी और समीक्षा करने के लिए सीएम योगी मुरादाबाद और बरेली के दौरे पर थे.

सीएम योगी पहले मुरादाबाद पहुंचे, जहां उन्होंने पहले इंटीग्रेटेड कोविड कमांड सेंटर का दौरा किया. इसके बाद सर्किट हाउस में अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक भी की. फिर मुरादाबाद मंडल के अन्य जिलों के अधिकारियों के साथ वर्चुअल बैठक की. यह सारे कार्यक्रम सीएम प्रोटोकॉल के अनुरूप तय थे.

तय कार्यक्रम के अनुसार दोपहर 2 बजे तक सीएम का अधिकारियों के साथ संवाद कार्यक्रम था. उसके बाद उन्हें बरेली के लिए निकलना था. लेकिन मुरादाबाद में अपने तय कार्यक्रम के बाद सीएम ने अचानक जिले के मनोहरपुर गांव का निरीक्षण करने का कार्यक्रम बना लिया.

ये कार्यक्रम अप्रत्याशित था, जिसका अंदाज़ा अधिकारियों को भी नही था. इसके बाद मुख्यमंत्री का कारवां मनोहरपुर गांव पहुंचा. सीएम के मनोहरपुर गांव में अचानक पहुंचने से लोग उन्हें देखने आने लगे. सीएम योगी ने लोगों को देखकर खुद गाड़ी से उतर कर गांव की गलियों की राह पकड़ ली.

गांव के रास्ते भर चलते-चलते और लोगों के घरों के सामने खड़े होकर, सीएम योगी ने स्थानीय लोगों से वार्ता की. लोगों से उनका हालचाल जाना. सीएम ने लोगों से पूछा दवाई वगैरह मिली क्या? क्या आप लोग कोरोना से बचाव का उपाय कर रहे हो? सवाल पूछने के दौरान ही सीएम लगातार अधिकारियों को निर्देश भी दे रहे थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी : योगी सरकार का बड़ा ऐलान, कोरोना से निधन के बाद कब्रिस्तान में होगा नि:शुल्क अंतिम संस्कार

यूपी : बलिया के एमएलए ने पिया गोमूत्र, बोले- कोरोना क्या कोई भी रोग नहीं होगा

यूपी में कोरोना के छोेटे गुनाहगारों पर रासुका, बड़ों के खिलाफ सिर्फ एफआईआर की औपचारिकता

यूपी: प्रतिबंध के बावजूद पंचायत चुनाव जीतने पर निकाली रैली, बजाया देश विरोधी गाना

यूपी पंचायत चुनाव का एक ऐसा भी रंग, 15 साल से घर में बंद था राजबहादुर, बेटे ने प्रधानी का चुनाव जीतकर गांव में घुमाया

Leave a Reply