गेम ऑफ थ्रोन्स ऐक्ट्रेस एजमी बीआनको का आरोप- ड्रग्स देकर कई बार किया रेप

गेम ऑफ थ्रोन्स ऐक्ट्रेस एजमी बीआनको का आरोप- ड्रग्स देकर कई बार किया रेप

प्रेषित समय :11:51:04 AM / Sun, May 9th, 2021

मशहूर सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' की ऐक्ट्रेस एजमी बीआनको ने अमेरिकन सिंगर मैरलिन मैनसन (ब्रायन वॉर्नर असली नाम) पर सनसीखेज आरोप लगाए हैं। बीआनको ने कहा है कि मई 2011 के आसपास मैरलिन ने उनके साथ कई बार रेप और मारपीट की थी। बीआनको ने कहा है कि उन्हें ड्रग्स देकर बार-बार फिजिकली और मेंटली टॉर्चर किया गया। बीआनको ने मैनसन के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

बीआनको ने 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में रॉस का किरदार निभाया था। वैसे एजमी बीआनको अकेली नहीं हैं बल्कि इवान रैचल समेत लगभग 15 महिलाओं ने मैनसन पर मारपीट और यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। एजमी बीआनको ने अपने आरोपों में कहा है कि मैनसन उनके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाते थे। कई बार ड्रग्स देकर नशे की हालत में उनके साथ रेप किया जाता था। सेक्शुअल ऐक्ट में शामिल नहीं होने पर मैनसन कई बार एजमी के साथ मारपीट भी करते थे।

एजमी बीआनको ने अपने आरोपों में बताया है कि मैनसन केवल उनके साथ मारपीट ही नहीं करते थे बल्कि सेक्स करते समय उनके प्राइवेट पार्ट्स पर चाकू से काट भी देते थे। एजमी जो कि एक ब्रिटिश ऐक्ट्रेस हैं उनका आरोप है कि मैरलिन मैनसन ने उन्हें अमेरिका में काम दिलाने का झांसा देकर शारीरिक संबंध स्थापित किए थे और बाद में वह उनके साथ जबरदस्ती करने लगे।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हॉटस्टार की वेब सीरीज रूद्र- द ऐज ऑफ डार्कनेस से ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू करेंगे अजय देवगन

Sony ने भारत में लॉन्च की ब्राविया एक्स80जे गूगल टीवी सीरीज

किम कार्दिशियन ने शेयर की हॉट फोटो, धूप में बिकिनी पहने पढ़ाई करती आईं नजर

जेनिफर विंगेट ने दिखाया अपनी हॉटनेस का जलवा

रेड क्रॉप टॉप और पैंट में काइली जेनर का हॉट अंदाज

Leave a Reply