पुलिस का RTO से अजीबोगरीब सवाल- क्या SUV में बलात्कार करने लायक होती है जगह?

पुलिस का RTO से अजीबोगरीब सवाल- क्या SUV में बलात्कार करने लायक होती है जगह?

प्रेषित समय :13:28:01 PM / Sun, May 9th, 2021

वडोदरा.  गुजरात से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. वडोदरा के रोड ट्रांसपोर्ट ऑफिस (RTO) से वहां के लोकल क्राइम ब्रांच ने एक हैरान कर देने वाला सवाल पूछा है. पुलिस RTO से ये जानना चाहती है कि क्या स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (SUV) में इतनी जगह होती है कि उसमें किसी का रेप किया जा सके? इसके अलावा पुलिस RTO से ये भी जानना चाहती है कि आखिरी किसी गाड़ी में सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम कैसे काम करती है.

पूलिस ने ये पूछताछ एक टोयोटा फॉर्च्यूनर गाड़ी को लेकर की है. इस गाड़ी का मालिक भावेश पटेल है. वो पादरा नगर पालिका पार्षद और कृषि उपज मंडी निगम (एपीएमसी) के पूर्व निदेशक थे. उनका पुराना क्रिमिनल रिकॉर्ड रहा है. बता दें कि आमतौर पर RTO किसी एक्सिडेंट के बाद सिर्फ गाड़ी के फिटनेस सर्टिफिकेट के बारे में सूचना देती है, ना कि गाड़ी में कितनी जगह है या फिर किसी दूसरी चीज़ के बारे में. रिपोर्ट के मुताबिक, RTO के अधिकारी खुद इस तरह के सवाल से नाराज़ हैं.

क्राइम ब्रांच के ऑफिसर दिवानसिन ने बताया है कि शिकायत के आधार पर वो ये पता लगाना चाहते हैं कि क्या रेप जैसी कोई घटना गाड़ी की पिछली सीट पर हो सकती है. इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि वो ये पता लगाना चाहते हैं कि अगर गाड़ी में रेप किया गया तो क्या पीड़िता ने भागने की कोशिश की या नहीं. लिहाजा गाड़ी के लॉकिंग सिस्टम के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं.

बता दें कि रेप की ये कथित घटना 26 और 27 की दरमियानी रात को हुई. पुलिस को इस घटना के बारे में 30 अप्रैल को शिकायत मिली. इसके बाद आरोपी को 2 मई को राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया गया. पटेल फिलहाल न्यायिक हिरासत में है. बता दें कि भावेश पटेल पर इससे पहले भी 18 और अलग-अलग मामलों में जांच चल रही है

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गुजरात नकली इंजेक्शन का मामला: जबलपुर में भी बिके 200 से ज्यादा नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन, एक निजी अस्पताल का नाम आया

गुजरात पुलिस ने एक युवक को जबलपुर से पकड़ा, यहां पर भी बिके 200 से ज्यादा नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन

गुजरात में कोरोना से घर के मुखिया की मौत से व्यथित परिजनों ने कीटनाशक पीकर दी जान

गुजरात के भरुच में कोविड अस्पताल में लगी भीषण आग: मरीजों सहित 15 लोगों की झुलसकर मौत

गुजरात के भरुच में कोविड अस्पताल में लगी भीषण आग: मरीजों सहित 15 लोगों की झुलसकर मौत

Leave a Reply