यूपी: प्रतिबंध के बावजूद पंचायत चुनाव जीतने पर निकाली रैली, बजाया देश विरोधी गाना

यूपी: प्रतिबंध के बावजूद पंचायत चुनाव जीतने पर निकाली रैली, बजाया देश विरोधी गाना

प्रेषित समय :11:32:00 AM / Fri, May 7th, 2021

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के अमेठी में नए-नए बने एक ग्राम प्रधान पर आरोप है कि उसने चुनाव जीतने के बाद बाइक रैली निकालकर रैली में देशविरोधी गाना बजाया है. अमेठी के रामगंज में मंगरा गांव में प्रधान का चुनाव जीतने वाले इमरान खान नाम के शख्स पर आरोप है कि उसने निर्वाचन आयोग, सुप्रीम कोर्ट और शासन के आदेश को ठेंगा दिखाते हुए विजय जुलूस निकाला. इतना ही नहीं विजय जुलूस के दौरान पाकिस्तान का गाना बजाने का भी आरोप है.

चुनाव आयोग ने चुनाव के बाद जीत के जश्न पर रोक लगा रखी है, लेकिन नए प्रधान इमरान खान पर आरोप है कि उसने प्रतिबंध के बावजूद निकाले जुलूस में दर्जनों बाइक व फोर व्हीलर शामिल किए. सोशल मीडिया पर रैली का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें बैकग्राउंड गाना बज रहा है और गाने के बोल हैं, नया पाकिस्तान आया, देखो इमरान खान आया.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान जब अपने यहां चुनाव लड़ रहे थे, तो चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने इस गाने का इस्तेमाल किया था. लेकिन उत्तर प्रदेश में प्रधानी का चुनाव जीतने वाले इमरान खान की बाइक रैली में बजे इस गाने को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं. रैली और गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई है और पुलिस ने अभियुक्त के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

इस मामले में एसपी अमेठी ने एफआईआर दर्ज कर सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं. मिली जानकारी के अनुसार प्रधान को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और प्रधान की तरफ से दावा किया गया है कि उसकी तरफ से रैली निकाली गई, लेकिन रैली में गाना नहीं बजाया है. प्रधान के दावे की जांच के लिए पुलिस साइबर सेल की मदद भी ले रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी पंचायत चुनाव का एक ऐसा भी रंग, 15 साल से घर में बंद था राजबहादुर, बेटे ने प्रधानी का चुनाव जीतकर गांव में घुमाया

यूपी में बढ़ाई गई लॉकडाउन की समय सीमा, अब 10 मई तक पाबंदियां

यूपी पंचायत चुनाव ड्यूटी में कर्मियों की कोरोना से मौत तो परिवार को मिलेंगे 30 लाख

पश्चिमी यूपी में भाजपा को मिली बढ़त,किसान आंदोलन चलाने वाले टिकैत बंधुओे के लिए शुभ संकेत नहीं

यूपी के गांवों में तीसरे इंजन की सरकार बनाने का बीजेपी का सपना हुआ चकनाचूर - अखिलेश

यूपी के गांवों में तीसरे इंजन की सरकार बनाने का बीजेपी का सपना हुआ चकनाचूर - अखिलेश

Leave a Reply