रायबरेली के सलोन से भाजपा विधायक दल बहादुर कोरी का कोरोना से निधन

रायबरेली के सलोन से भाजपा विधायक दल बहादुर कोरी का कोरोना से निधन

प्रेषित समय :11:59:48 AM / Fri, May 7th, 2021

रायबरेली. कोरोना वायरस ने एक और भारतीय जनता पार्टी विधायक की जान ले ली. रायबरेली के सलोन से भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री दल बहादुर कोरी का शुक्रवार को लखनऊ के अपोलो अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. कोरोना संक्रमण के चलते पिछले दिनों उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आज सुबह अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई. इलाज के दौरान ही उनका देहांत हो गया.

दल बहादुर कोरी बीजेपी की चौथे विधायक हैं, जिनका कोरोना से निधन हो गया. इससे पहले औरैया से भाजपा विधायक रमेश दिवाकर, लखनऊ पश्चिम से विधायक सुरेश श्रीवास्तव, बरेली के नवाबगंज से विधायक केसर सिंह गंगवार का भी कोरोना के चलते निधन हो गया. गौरतलब है कि दल बहादुर कोरी पहली बार 1996 में सलोन विधानसभा से विधायक बने और राजनाथ सिंह के मुख्यमंत्री काल में राज्य मंत्री बने थे.

कोरोना ने अब तक कई अफसरों को भी छीन लिया है. पंचायत चुनाव के दौरान ड्यूटी में लगे करीब 700 शिक्षकों की भी कोरोना से मौत हो चुकी है. कोरोना संक्रमण की दूसरी खतरनाक लहर में अब तक यूपी विधानसभा के चार सदस्य हमेशा के लिए बिछड़ गए.

सबसे पहले रमेश चंद्र दिवाकर, फिर सुरेश श्रीवास्तव, केसर सिंह और अब दल बहादुर कोरी. एक हफ्ते में तीन सदस्य दिवंगत हुए. वहीं अब तक छह विधायकों की कोरोना से जान जा चुकी है. कोरोना की पहली लहर में पिछले साल दो मंत्री चेतन चौहान व वरुण रानी भी दिवंगत हो गए थे. यूपी की 17वीं विधानसभा में अब तक एक दर्जन विधायकों की मृत्यु हो चुकी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी में कोरोना के छोेटे गुनाहगारों पर रासुका, बड़ों के खिलाफ सिर्फ एफआईआर की औपचारिकता

यूपी पंचायत चुनाव का एक ऐसा भी रंग, 15 साल से घर में बंद था राजबहादुर, बेटे ने प्रधानी का चुनाव जीतकर गांव में घुमाया

यूपी में बढ़ाई गई लॉकडाउन की समय सीमा, अब 10 मई तक पाबंदियां

यूपी पंचायत चुनाव ड्यूटी में कर्मियों की कोरोना से मौत तो परिवार को मिलेंगे 30 लाख

पश्चिमी यूपी में भाजपा को मिली बढ़त,किसान आंदोलन चलाने वाले टिकैत बंधुओे के लिए शुभ संकेत नहीं

यूपी के गांवों में तीसरे इंजन की सरकार बनाने का बीजेपी का सपना हुआ चकनाचूर - अखिलेश

Leave a Reply