BSNL का सस्ता प्लान! सिर्फ 97 रुपये में मिलता है 36GB डेटा और फ्री कॉलिंग

BSNL का सस्ता प्लान! सिर्फ 97 रुपये में मिलता है 36GB डेटा और फ्री कॉलिंग

प्रेषित समय :11:07:13 AM / Thu, May 6th, 2021

टेलिकॉम कंपनियों के बीच सस्ते प्लान को लेकर कड़ी टक्कर चल रही है. ऐसे में बड़ा फायदा ग्राहकों को मिल जाता है. इसी बीच सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल कई सस्ते  प्रीपेड प्लान पेश करती है. आज हम आपको ऐसे ही एक सस्ते प्रीपेड प्लान के बारे में बता रहे हैं, जो बीएसएनएल के ग्राहकों के कई काम आसान कर सकती है. इस प्लान की कीमत 97 रुपये है, और खास बात ये है कि कंपनी का ये प्लान लगभग सभी सर्किल्स के लिए उपलब्ध है.

कुछ ग्राहक कम बेनिफिट्स वाले प्लान तलाश करते हैं, क्योंकि उनका काम कम डेटा और वैलिडिटी का होता.. तो इस तरह BSNL का 97 रुपये का प्लान काफी काम का साबित हो सकता है. आइए जानते हैं इस प्लान की फुल डिटेल.

सबसे पहले बीएसएनएल के 97 रुपये वाले इस सस्ते प्रीपेड प्लान की बात करें तो इसमें ग्राहकों को हर दिन 2 जीबी डेटा दिया जाता है. इस प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को 18 दिन की वैलिडिटी दी जाती है, जिसका मतलब ये हुआ कि इसमें ग्राहकों कुल डेटा 36 जीबी बन जाता है.

कॉलिंग के तौर पर इस प्लान में ग्राहकों को इसमें अनलिमिटेड लोकल/एसटीडी/रोमिंग कॉलिंग मिल जाती है. इसके अलावा इस प्लान में हर दिन 100 SMS भी दिए जाते हैं. प्लान में ग्राहकों को Lokdhun Content की सुविधा भी मिलती है.

BSNL का 187 रुपये का प्लान

बीएसएनएल ने ग्राहकों के लिए 187 रुपये का प्लान भी पेश करता है, जिसमें ग्राहकों को काफी सारा डेटा मिलता है. बीएसएनएल 187 रुपये की कीमत में ग्राहकों को 56 जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा मिलती है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है, यानि आपको इस प्लान में ग्राहकों को हर दिन 2GB डेटा दिया जाता है. कॉलिंग के तौर पर इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग लोकल/एसटीडी/रोमिंग कॉल दिल्ली व मुंबई में MTNL की सुविधा मिलती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जियो ने लॉन्च किया नया प्री-पेड प्लान, 84 दिनों तक मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग

अनलिमिटेड इंटरनेट और OTT बेनिफिट्स से लैस हैं ये ब्रॉडबैंड प्लान

Vodafone-Idea ने पेश किया नया पोस्ट पेड प्लान, 299 रु में मिलेंगे कई बेनिफिट्स

BSNL ने लॉन्च किया 197 रुपये वाला नया प्रीपेड प्लान

Leave a Reply