छत्तीसगढ़ में शराब नहीं मिली तो नशे के आदी चार युवकों ने स्प्रिट का किया सेवन, तीन की मौत, एक गंभीर

छत्तीसगढ़ में शराब नहीं मिली तो नशे के आदी चार युवकों ने स्प्रिट का किया सेवन, तीन की मौत, एक गंभीर

प्रेषित समय :15:01:32 PM / Mon, May 3rd, 2021

रायपुर. राजधानी रायपुर में स्प्रिट पीने के मामले में एक और बुरी खबर सामने आई है. इसमें बेहद गंभीर तीसरे युवक की मौत हो गई है. मृतक युवक चंदन तिवारी है. चंदन का मेकाहारा अस्पताल में इलाज चल रहा था. वहीं, अब तक स्प्रिट पीने वाले चार युवकों में से तीन की मौत हो चुकी है. यह पूरा मामला गोलबाजार थाना क्षेत्र का है.

राजधानी रायपुर के लालगंगा शॉपिंग मॉल के पीछे स्थित राजीव आवास में रहने वाले नशे के आदी चार लोगों ने स्प्रिट का सेवन कर लिया. चारों को गंभीर हालत में अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां देर रात दो युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. एक अन्?य ने सोमवार दिन में दम तोड़ दिया.

मामला गोल बाजार इलाके के लालगंगा शॉपिंग मॉल के पीछे स्थित राजीव आवासीय परिसर इलाके का है. यहां रहने वाले अनिल छेडया, विजय कुमार चौहान, चंदन तिवारी और राजू छुरा ने स्प्रिट का सेवन किया. इलाज के दौरान विजय कुमार चौहान समेत दो की मौत हो गयी है. वहीं दो की हालत गंभीर बनी थी, लेकिन एक ने दम तोड़ दिया.

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार को एक मृत्यु कार्यक्रम में ये चारों व्यक्ति शामिल हुए थे. वहीं, स्प्रिट का सेवन किया था. इसके बाद चारों की रविवार सुबह से तबियत बिगडऩी शुरू हुई. इनके घर वालों ने अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया. सूचना मिलने बाद गोल बाजार थाना पुलिस समेत आलाधिकारी अस्पताल पहुंचे और डॉक्टरो से जानकारी ली.

गोल बाजार थाना इलाके के इस राजीव आवसीय परिसर में स्प्रिट पीने का ये कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी पिछले लॉकडाउन के दौरान तीन अप्रैल 2020 को इलाके के रहने वाले दिनेश समुंदरे, अजय कुंजाम और असगर अली ने शराब की जगह स्प्रिट पी लिया था, जिससे तीनों की मौत हो गई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ : कोरोना से एक ही दिन में 170 मौत, अकेले रायपुर में 67 की गई जान

रायपुर के कोविड अस्पताल में लगी आग, 4 कोरोना मरीजों की मौत

छत्तीसगढ़: रायपुर में 9 से 19 अप्रैल तक पूर्ण लॉकडाउन, बढ़े कोरोना के नए मामले

Leave a Reply