Flipkart पर शुरू हुई बड़ी सेल! सिर्फ 9,499 रुपये में घर लाएं दमदार Smart TV

Flipkart पर शुरू हुई बड़ी सेल! सिर्फ 9,499 रुपये में घर लाएं दमदार Smart TV

प्रेषित समय :10:34:09 AM / Sun, May 2nd, 2021

आप टीवी, वाशिंग मशीन या फिर  एयर कूलर खरीदने के लिए सोच रहे है तो ये खबर आपके लिए है, इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Thomson Flipkart Big Saving Day Sale पर अपने प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट दे रही है. सेल 2 मई यानी कि आज से शुरू होकर 7 मई 2021 तक चलेगी. इस सेल में आपको स्मार्ट टीवी से लेकर वाशिंग मशीन और एयर कूलर पर ऑफर मिलेंगे. अगर आप HDFC का कार्ड का इस्तेमाल करते है तो आपको डिस्काउंट के साथ और भी स्पेशल ऑफर मिलेगा. तो आइए हम आपको बताते है Flipkart के ऑफर Big Saving Day Sale पर Thomson के डिस्काउंट के बारे में.

ई-कॉमर्स कंपनिया अपने ग्राहकों को आजकल समय समय पर ऑनलाइन सेल के दौरान भारी डिस्काउंट दे रही है. ऐसे में देश में कोरोना संघर्ष के बीच इलेक्ट्रिक कंपनी Thomson #YourPartnerInTime ऑफर पेश कर रहा है.

इस दौरान आपको शानदार डील्स ले लेकर ऑफर्स, एक्सचेंज डील, बैंक कार्ड पर एडिशनल डिस्काउंट और नो कॉस्ट EMI ऑप्शन भी मिलेगा.

सस्ती कीमत में घर लाएं दमदार Smart TV

इस सेल के दौरान आपको Thomson Smart टीवी 9,499 रुपये से लेकर 10,5999 रुपये तक में मिल जाएगी. Thomson स्मार्ट टीवी का रेंज सिर्फ 9499 रुपये से शुरू हो रही है, जहां आपको स्मार्ट टीवी जो एंड्राइड पर रन होते है और आपको सभी OTT प्लेटफार्म के प्रोग्राम को टीवी पर एक्सेस करने की सुविधा देता है. यहां इस सेल में आपको Thomson के स्मार्ट टीवी कई रेंज पर मिल जाएंगे, जिसकी शुरुआत 9,499 रूपये से होती है.

वॉशिंग मशीन  और एयर कूलर पर भी छूट

इस सेल में आपको Thomson की वाशिंग मशीन सिर्फ 6,990 रुपये पर उपलब्ध है. इस सेल में आपको कंपनी अलग-अलग प्राइस रेंज पर आपको कई ऑप्शन दे रही है और 6990 रुपये से लेकर 28499 रूपये तक के वाशिंग मशीन आपको मिल जाएंगे. कंपनी इस सेल में आपको 5,699 रुपये से लेकर 9199 रुपये एयर कूलर उपलब्ध करा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Sony Bravia X75 4K स्मार्ट एंड्रॉइड टीवी सीरीज भारत में लॉन्च

Infinix ने उतारा आई केयर टेक्नोलॉजी वाला पहला स्मार्ट टीवी

Sony ने भारत में लॉन्च की ब्राविया एक्स80जे गूगल टीवी सीरीज

Leave a Reply