छत्तीसगढ़ में मिट्टी खोदाई के नाम पर पिता-पुत्र ने पड़ोसी तीन लोगों को मौत के घाट उतारा, 2 गंभीर

छत्तीसगढ़ में मिट्टी खोदाई के नाम पर पिता-पुत्र ने पड़ोसी तीन लोगों को मौत के घाट उतारा, 2 गंभीर

प्रेषित समय :15:10:47 PM / Tue, Apr 27th, 2021

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ केे मुंगेली जिले के ग्राम जरेली में मिट्टी खोदाई के नाम पर बाप-बेटे ने मिलकर पड़ोस में रहने वाले एक ही परिवार के तीन लोगों की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिन्हें उपचार के लिए अस्?पताल में भर्ती कराया गया हैा घटना की सूचना मिलने के बाद पथरिया पुलिस मौके पर पहुंच गई है. मौके पर तीनों की लाश लहूलुहान अवस्था में पड़ी मिली. पुलिस पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. पुलिस ने पांच आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

जानकारी के अनुसार मंगलवार को पथरिया पुलिस को सूचना मिली कि तखतपुर से लगे ग्राम जरेली में तीन लोगों की हत्या हो गई है. घटना की जानकारी मिलते ही मुंगेली एसपी अरविंद कुजूर ने मौके पर पथरिया स्टाफ को भेजा. थानेदार टीम के साथ मौके पर पहुंची. इस दौरान तीन लोगों की लाश मौके पर रक्त रंजित अवस्था में पड़ी थी. पूछताछ में पता चला कि आरोपित तीजराम बंजारे और गणेश राम बघेल (55 साल) पड़ोसी थे.

इनके बीच पिछले कुछ सालों से जमीन विवाद को लेकर लड़ाई चल रही है. मंगलवार सुबह गणेश राम बघेल अपने पुत्र लोचन बघेल और कुमारी सरिता बघेल (31) साल के साथ मिट्टी की खोदाई कर रहे थे. इसी बीच तीजराम बंजारे पहुंच गया और विवाद करने लगा. देखते ही देखते आरोपित तीजराम बंजारे ने अपने बेटे के साथ मिलकर डंडे से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इस हमले में तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं बीच बचाव करने आए परिवार के दो सदस्य घायल हो गए. इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने तीनों शव का पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए पथरिया स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया है. मामले में पुलिस ने पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़: बिलासपुर से दिल्ली के लिए 1 मार्च से शुरू होगी वायुसेवा, यह है फ्लाइट की टाइमिंग

Leave a Reply