Vodafone-Idea ने पेश किया नया पोस्ट पेड प्लान, 299 रु में मिलेंगे कई बेनिफिट्स

Vodafone-Idea ने पेश किया नया पोस्ट पेड प्लान, 299 रु में मिलेंगे कई बेनिफिट्स

प्रेषित समय :12:44:57 PM / Fri, Apr 23rd, 2021

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया यानी Vi ने अपने यूजर्स के लिए एक नया पोस्टपेड प्लान  पेश किया है. कंपनी ने ये खास प्लान बिजनेस और कामकाजी पेशेवरों के लिए शुरू किया है. इस प्लान में मोबाइल सिक्योरिटी, लोकेशन ट्रैकिंग, डेटा पूलिंग और एंटरटेनमेंट के साथ बंडल वॉयस और डेटा की सुविधा मिलेगी. आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में.

यह प्लान खासतौर पर बिजनेस कंपनियों के लिए होते हैं, जिनमें साधारण पोस्टपेड प्लान के मुकाबले कई अतिरिक्त बेनिफिट्स मिलते हैं. जहां Vi के साधारण पोस्टपेड प्लान की कीमत 399 रुपये महीना से शुरू होती है, वहीं Vi Business Plus postpaid Plan की शुरुआती कीमत 299 रुपये है.

जानिए इस प्लान की खासियत

>> सबसे पहली सुविधा लोकेशन ट्रैकिंग की है. यानी इसके जरिए कंपनियां फील्ड में काम कर रहे अपने कर्मचारियों की लोकेशन को ट्रैक करके जान सकेंगे कि वह सुरक्षित हैं या नहीं.

>> प्लान में दूसरी सुविधा मोबाइल सिक्योरिटी की है. सभी कंपनियां चाहती हैं कि उनका डेटा सुरक्षित रहे. ऐसे में वोडाफोन आइडिया अपने बिजनेस प्लस पोस्टपेड प्लान में डिजिटल सिक्योरिटी की सुविधा देती है.

>> तीसरी सुविधा डेटा रोलओवर की है. यानी महीनेभर मिलने वाला डेटा अगर किसी वजह से पूरा इस्तेमाल नहीं हो पाया है, तो इसका इस्तेमाल अगले महीने हो जाएगा.

>> यह प्लान खोए हुए डिवाइस, वायरस, स्पाईवेयर, खतरनाक वेबसाइटों, नकली वेबसाइटों आदि से सुरक्षा सुनिश्चित करती है.

109 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

इस प्लान की कीमत 109 रुपये है. इसे 20 दिन की वैधता के साथ पेश किया गया है. इसके साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी गई है. साथ ही 1 जीबी डाटा भी उपलब्ध कराया जा रहा है. जहां-जहां कंपनी की सर्विस उपलब्ध है वहां-वहां पर यह प्लान उपलब्ध कराया जा रहा है. इस प्लान के साथ भी नेटवर्क्स में रोमिंग कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है. इसके साथ ही 1 जीबी डाटा भी दिया जा रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

BSNL ने लॉन्च किया 197 रुपये वाला नया प्रीपेड प्लान

Jio, Vi और Airtel का बेहद सस्ता प्लान! कम कीमत में मिलती है फ्री कॉलिंग

250 रुपये से कम के टॉप 3 प्लान, 56GB तक डेटा और फ्री कॉलिंग का मजा

Leave a Reply