एमपी के इस शहर में गर्मी के मौसम में होती है 7-8 हत्याएं, आज भी छोटे भाई को मार दी गोली

एमपी के इस शहर में गर्मी के मौसम में होती है 7-8 हत्याएं, आज भी छोटे भाई को मार दी गोली

प्रेषित समय :19:37:57 PM / Sun, Apr 18th, 2021

पलपल संवाददाता, ग्वालियर. मध्यप्रदेश के ग्वालियर स्थित ग्राम गजापुर में गर्मी का मौसम आते ही पानी के लिए मारा-मारी शुरु हो जाती है, आज भी हैंडपम्प से पहले पानी भरने की बात को लेकर भाईयों के बीच आपस में विवाद हो गया, विवाद इतना बढ़ा कि बड़े भाई सुरेश बाथम ने छोटे भाई राकेश की गोली मारकर हत्या कर दी. राकेश की हत्या से गांव में चीख पुकार व भगदड़ मच गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी सुरेश बाथम की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है. गौरतलब है कि गर्मी का मौसम आते ही यहां पर पानी के विवाद पर सात से आठ हत्या की वारदातें होती है.

                            पुलिस के अनुसार ग्राम गजापुर थाना पिछोर में राकेश व सुरेश बाथम सगे भाई है जो एक ही मकान में अपने अपने परिवार के साथ अलग अलग रहते है, आज सुबह के वक्त राकेश बाथम सरकारी हैंडपम्प पर पानी भर रहा था, इस दौरान बड़ा भाई सुरेश भी पानी भरने के लिए पहुंच गया और पहले पानी भरने के लिए छोटे भाई राकेश से कहा, इस बात पर दोनों के बीच विवाद होने लगा, विवाद इतना बढ़ा कि दोनों ने एक दूसरे के बर्तन फेंकना शुरु कर दिया, गाली गलौज मारपीट होने लगी, इस बीच सुरेश दौड़कर घर पहुंचा और बंदूक निकालकर लाया और राकेश को गोली मार दी, गोली लगते ही राकेश वही गिर गया, राकेश को गोली लगते देख आसपास खड़े लोगों में चीख पुकार व भगदड़ मच गई, इस बीच कुछ लोगों ने घायल राकेश को उठाकर अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद राकेश को मृत घोषित कर दिया.

राकेश की मौत की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद हमलावर सुरेश बाथम को पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश देना शुरु कर दिया. गौरतलब है कि ग्वालियर व चंबल में रिकार्ड गर्मी होती है, नदी, नहरे, तालाब का पानी सूख जाता है, हैंडपम्प व बोरिंश का पानी भी उतर जाता है, ऐसे में ग्रामीणजनों को पानी के लिए इधर से उधर भटकना पड़ता है, यहां पर आए दिन विवाद की खबर सामने आती है, सात से आठ हत्या तक हो जाती है. इसके बाद भी पानी की समस्या का आज तक कोई हल नहीं निकला है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

एमपी के ग्वालियर में बस-ऑटो की भिड़ंत में 13 की मौत, इनमें 12 महिलाएं, आंगनबाड़ी में खाना बनाकर लौटते समय हुआ हादसा

Leave a Reply