एमपी के ग्वालियर में कोरोना संक्रमित महिला से वार्ड ब्वॉय ने की अश्लील हरकत, दुष्कर्म का केस दर्ज

एमपी के ग्वालियर में कोरोना संक्रमित महिला से वार्ड ब्वॉय ने की अश्लील हरकत, दुष्कर्म का केस दर्ज

प्रेषित समय :15:04:28 PM / Sun, Apr 18th, 2021

ग्वालियर. कोरोना संक्रमण के दौर में लोटस हास्पिटल के कोविड सेंटर गोल्डन विलेज होटल में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. इस कोविड सेंटर में भर्ती संक्रमित महिला के साथ वार्ड ब्वाय विवेक लोधी ने अश्लील छेड़छाड़ कर दी. पीडि़ता की सूचना पर रात में ही बेटा व जेठ कोविड सेंटर पहुंच गए थे. आरोपित को भी पकड़ लिया.
आरोपित ने दोनों के साथ मारपीट की. इसके बाद डाक्टर प्रशांत अग्रवाल व स्टाफ ने आरोपित को भागने में मदद की. कंपू थाना पुलिस ने पीडि़ता के बेटे की रिपोर्ट पर आरोपित के खिलाफ भादवि की धारा 376 व 354 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है. पुलिस ने विवेक लोधी को पकड़ लिया है. बताया जा रहा है कि संक्रमित महिला का ऑक्सीजन लेवल 85 था, इसलिए ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया था.

शिवपुरी निवासी विधवा महिला की कोविड रिपोर्ट पाजिटिव आने पर इलाज के लिए ग्वालियर के हॉस्पिटल रोड स्थित लोटस हास्पिटल के कोविड सेंटर गोल्डन विलेज होटल में 16 अप्रैल को भर्ती कराया था. संक्रमित होने के कारण महिला के पास वार्ड में कोई अटेंडेंट मौजूद नहीं था, केवल हास्पिटल के स्टाफ का ही आना जाना था. शनिवार की रात को वार्ड ब्वाय विवेक लोधी महिला के कमरे में आया. विवेक ने संक्रमित से पूछा कि वह कैसा महसूस कर रही है. बीमार महिला ने बताया कि बैचेनी महसूस हो रही है. आरोपित जांच की आड़ में गलत हरकत करने लगा. महिला ने प्रतिरोध कर भगा दिया. उसके बाद रात 11 बजे के लगभग विवेक लोधी फिर कमरे में आ गया.

कमरे का दरवाजा बंद कर गलत हरकत करने लगा

रात 11 बजे के लगभग आरोपित कमरे में आया और दवारजे की कुंदी बंद कर दी. आरोपित ने संक्रमित महिला के साथ जोर जबरदस्ती की तो महिला ने शोर मचा दिया. इसके बाद वार्ड ब्वॉय दरवाजा खोलकर भाग गया. पीडि़ता ने इस हरकत की जानकारी अपने पुत्र को फोन पर दी. डा. प्रशांत अग्रवाल भी आ गए. महिला ने पूरा घटनाक्रम बताया. इसके बाद डाक्टर ने घटना की सूचना पुलिस को देने की जगह वार्ड ब्वॉय से कहा अब तू यहां से भाग जा. पीडि़ता ने उनसे कहा कि मैं इसकी रिपोर्ट करूंगी, इसको आप भगा क्यों रहे हो.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी-गुजरात में कुंभ से लौटने वालों को किया जाएगा क्वारंटाइन, राज्य सरकारों ने दिए निर्देश

एमपी में यूजी-पीजी के फाइनल ईयर एग्जाम अब ओपनबुक प्रणाली से, घर बैठे ही परीक्षा दे सकेंगे स्टूडेंट

बीजेपी एमपी का छलका दर्द, बोले- मोदी जी ने हमसे पहले ही सांसद निधि ले ली, अब हम क्या करें?

Leave a Reply