रायपुर के कोविड अस्पताल में लगी आग, 4 कोरोना मरीजों की मौत

रायपुर के कोविड अस्पताल में लगी आग, 4 कोरोना मरीजों की मौत

प्रेषित समय :21:47:05 PM / Sat, Apr 17th, 2021

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक निजी अस्पताल के आईसीयू में आज शाम आग लगने से चार कोरोना मरीजो की मौत हो गई. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राजधानी के टिकरापारा थाना क्षेत्र में स्थित राजधानी सुपर हास्पिटल के आईसीयू में शार्ट शर्किट के कारण शाम को आग लग गई, जिससे एक मरीज रमेश साहू की जलकर और तीन ईश्वर राव,वंदना गजमाला और देविका सोनकर की दम घुटने से मौत हो गई.

जिस समय आग लगी उस समय आईसीयू में 30 मरीज थे. आग लगते ही सभी मरीजों के जल्द ही दूसरी जगह पर ले जाया गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के साथ ही फायर बिग्रेड की गाडियां भी पहुंच गई और आग पर जल्द ही काबू पा लिया गया. कलेक्टर एस.भारतीदासन एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय यादव भी इस दौरान मौके पर पहुंच गए,और बचाव कार्य की निगरानी की.

घटना के बाद अस्पताल में भर्ती मरीजों और उनके परिजनों में दहशत का माहौल है. पुलिस को शुरूआती जांच में अस्पताल का फायर सेफ्टी सिस्टम भी खराब मिला है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपए की आर्थिक सहायता दिए जाने की भी घोषणा की है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ब्राडगेज लाइन पर जबलपुर से रायपुर के लिए नई इंटरसिटी, हबीबगंज इंटरसिटी भी हो रही शुरू, मुड़वारा-बीना के बीच 8 से मेमू ट्रेन

छत्तीसगढ़ के रायपुर, दुर्ग-भिलाई, राजनांदगांव समेत 15 जिलों में लगा नाइट कर्फ्यू

जबलपुर-रायपुर इंटरसिटी ट्रेन चलाने का प्रस्ताव, जबलपुर में मेमो ट्रेन चलाने के लिए स्टाफ की ट्रेनिंग शुरू

Leave a Reply