भूपेश बघेलः थाली-ताली बजाने वाले लोग टीका उत्सव के लिए नहीं निकले!

भूपेश बघेलः थाली-ताली बजाने वाले लोग टीका उत्सव के लिए नहीं निकले!

प्रेषित समय :18:15:04 PM / Fri, Apr 16th, 2021

प्रदीप द्विवेदी. छत्तीसगढ़ में भी कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण से उत्पन्न स्थिति पर विभिन्न समाज के प्रमुखों से वीडियो कॉन्फ्रेंस से चर्चा की और कोरोना महामारी से निपटने सामाजिक संगठनों से सहयोग की अपील की, उन्होंने कहा कि सरकार के पास संसाधन सीमित हैं, सरकार के साथ समाज के जुड़ने से संसाधन कई गुना बढ़ जाता है.

उन्होंने ट्वीट किया- राज्य में कोरोना संक्रमण के प्रसार की रोकथाम के संबंध में विचार-विमर्श के लिए आयोजित सर्वदलीय वर्चुअल बैठक राज्यपाल की उपस्थिति एवं सम्बोधन में सम्पन्न हुई. बैठक में अन्य राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि भी उपस्थित थे. सभी महत्वपूर्ण सुझावों पर गंभीरता के साथ चिंतन हुआ.

लेकिन, उन्होंने यह ट्वीट कर व्यंग्यबाण भी चलाए कि- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने पूरे देश से अपील की थी कि टीका उत्सव मनाया जाए. थाली-ताली बजाने वाले लोग टीका उत्सव के लिए नहीं निकले. कल सर्वदलीय बैठक में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष तक नहीं आए. भाजपा के लोगों ने अब मोदी जी की बात मानना बंद कर दिया है.

उनका कहना है कि कोरोना संकट से जूझने के हर संभव उपाय किए जा रहे हैं. जांच और वैक्सीनेशन में छत्तीसगढ़ सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले राज्यों मे से एक है.

अगर हमें पर्याप्त संख्या में वैक्सीन एक सप्ताह पहले ही मिल जाए तो हम और बेहतर कर सकते हैं.

उन्होंने चुनौतीपूर्ण लहजे में भी ट्वीट किया कि भाजपा ने पहले ताली-थाली बजवाई, मोमबत्ती जलाई, पटाखे फोड़े और अब वे गाल बजा रहे हैं. संकट का समय है वे अफवाह फैलाना बंद करें. आरोप लगाने से पहले आंकड़े देकर बताएं कि कौन सा भाजपा शासित राज्य छत्तीसगढ़ से बेहतर कर रहा है?

https://twitter.com/bhupeshbaghel/status/1382965151293317122

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

डबलूसीआरईयू का विशाल कोविड वैक्सीनेशन शिविर, टीकाकरण कराने उमड़ी भीड़

देश में टीका उत्सव के पहले दिन 30 लाख लोगों को लगाई गई कोरोना रोधी वैक्सीन

पीएम मोदी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, सबसे की टीकाकरण करवाने की अपील

केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, 11 अप्रैल से सभी कार्यस्थलों पर लगेगा कोविड-19 का टीका

देश में कोविड-19 रोधी टीकाकरण की गति पूरी दुनिया में सबसे तेज

WCREU की मांग- वैक्सीनेशन कराने वाले रेल स्टाफ को स्पेशल सीएल, फ्रंटलाइन स्टाफ का भी टीकाकरण किया जाए, जीएम को लिखा लेटर

Leave a Reply