पटना में बालू से लदा ट्रैक्टर पलटने से तीन मजदूरों की मौत, ग्रामीणों में आक्रोश

पटना में बालू से लदा ट्रैक्टर पलटने से तीन मजदूरों की मौत, ग्रामीणों में आक्रोश

प्रेषित समय :12:38:53 PM / Thu, Apr 15th, 2021

पटना. बिहार की राजधानी पटना के पालीगंज अनुमंडल मुख्यालय थाना क्षेत्र के एसएच-69 पर गुल्ली टांड गांव के पास गुरुवार के अहले सुबह अवैध रूप से बालू लेकर जा रहा ट्रैक्टर पलट गया. इस हादसे में तीन मजदूरों की मौके पर मौत हो गई. तीनों मृतक मजदूर पालीगंज अनुमंडल मुख्यालय थाना क्षेत्र के अंकुरी गांव के रहने वाले थे और मजदूरी कर परिवार का पेट पालते थे.

मिली जानकारी अनुसार तीनों आज भी रोज की तरह बालू उतारने के लिए ट्रैक्टर पर जा रहे थे. इसी बीच यह हादसा हो गया. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रैक्टर को जब्त करने के साथ-साथ ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया. शवों को कब्जे में लेकर पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

स्थानीय लोगों की मानें तो क्षेत्र में सोन नदी से अवैध बालू की खुदाई और ढुलाई का धंधा जोरों पर है. आरोप है कि पुलिस के संरक्षण में ये काम हो रहा है. इसी का नतीजा है कि आज तीन लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी. मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेजना चाहती थी. इस बात पर ग्रामीण भड़क गए और पालीगंज अनुमंडल अस्पताल में ही पोस्टमार्टम कराने की मांग की.

दअरसल पहले अनुमंडल क्षेत्र के मृतकों का पोस्टमार्टम अनुमंडल अस्पताल में ही होता था. लेकिन बीच कुछ दिनों से शवों को पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेजा जा रहा है. इस वजह से क्षेत्र के लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार: कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर राजद के दो तथा माले के एक विधायक पर मामला दर्ज

बिहार : किशनगंज थानेदार की हत्या केस में कार्रवाई, अकेला छोड़कर भागने वाले 7 पुलिसकर्मी सस्पेंड

कूचबिहार मामले में हमलावर हुई ममता बनर्जी, कहा निर्वाचन आयोग तथ्यों को दबाने की कोशिश कर रहा है

पटना में राजद कार्यकर्ताओं ने किया जमकर उत्पाद, हिरासत में लिये गये तेजस्वी एवं तेज प्रताप

दिल्ली-पटना फ्लाइट में महिला के लगेज से लाखों की ज्वेलरी गायब, एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप

पटना में सड़क हो गई चोरी! मौके पर पहुंचे विधायक हैरान

Leave a Reply