एमपी के सतना रेलवे स्टेशन में काले बैग में मिला 55 लाख का सोना और पांच लाख नगद, जीआरपी ने दो को पकड़ा

एमपी के सतना रेलवे स्टेशन में काले बैग में मिला 55 लाख का सोना और पांच लाख नगद, जीआरपी ने दो को पकड़ा

प्रेषित समय :12:00:31 PM / Wed, Apr 14th, 2021

जबलपुर/सतना। मध्य प्रदेश के सतना स्थित रेलवे स्टेशन पर चेकिंग के दौरान जीआरपी को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने जांच के दौरान दो युवकों ले 55 लाख का सोना, सात हजार की चांदी और पांच लाख रुपये नगद बरामद किया है। दोनों मुंबई से सतना आए थे और लौटते वक्त रेलवे स्टेशन पर पकड़े गए हैं। पकड़े गए लोगों के पास बिल भी नहीं था। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

दरअसल, जबलपुर रेंज के रेल एसपी के निर्देश पर सतना रेलवे स्टेशन पर चेकिंग अभियाना चलाया जा रहा है। बाहर से आने और जाने वाले यात्रियों की जांच की जा रही है। सतना रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर यात्रियों की सघन चेकिंग के दौरान एक काले बैग में मुंबई के ठाणे निवासी तुलसीदास गोपचंदानी की तलाशी ली गई तो बैग में 5 लाख 32 हजार रुपए नगद, 55 लाख रुपए सोना एवं ?7000 की चांदी के आभूषण बरामद किए गए हैं। पूछताछ के दौरान संदिग्ध व्यक्ति के पास सोने चांदी के कोई दस्तावेज उपलब्ध नहीं थे।

रेलवे पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेते हुए इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को इसकी जानकारी दी है। साथ ही आगे की कार्रवाई कर रही है। पुलिस के अनुसार दोनों खुद को कारोबारी बता रहे थे। वहीं, गिरफ्तारी के बाद थाने में हाथ जोड़कर बैठे रहे।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के इंदौर में किराना, फल, सब्जी सुबह 6 से 4 बजे तक खुली रहेगी, जबलपुर में किराना दुकानें 15 अप्रेल से पूर्णत: बंद रहेगी..!

एमपी में शासकीय विद्यालयों में 13 जून तक ग्रीष्मकालीन अवकाश, अशासकीय विद्यालयों में 30 अप्रैल तक नही होगा कक्षाओं का संचालन

जबलपुर रेलवे स्टेशन पर 11 लाख रुपये के नोटों के साथ पकड़ाया यात्री, देखें वीडियो

निजीकरण के खिलाफ कोटा रेलवे स्टेशन पर विशाल प्रदर्शन: केंद्रीय श्रम संगठनों का आयोजन

एमपी के चिंतामन रेलवे स्टेशन पर हिंदी, अंग्रेजी के साथ ही उर्दू में लिखा था नाम, उर्दू पर विवाद, रेलवे बैकफुट पर

जबलपुर सहित 11 रेलवे स्टेशनों पर 50 रुपए में प्लेटफार्म टिकट, बिक्री शुरु

इन रेलवे स्टेशनों पर 5 गुना बढ़ाया किराया, यात्रियों की जेब पर बड़ा झटका

Leave a Reply