जबलपुर में मंत्री के सामने बिफरे विधायक, कहा- अधूरी तैयारियों की वजह से बेकाबू हुआ कोरोना

जबलपुर में मंत्री के सामने बिफरे विधायक, कहा- अधूरी तैयारियों की वजह से बेकाबू हुआ कोरोना

प्रेषित समय :09:35:33 AM / Wed, Apr 14th, 2021

जबलपुर। जिले में कोविड की रोकथाम व बचाव के लिए नियुक्त मध्यप्रदेश शासन के सहकारिता एवं लोक सेवा प्रबंधन मंत्री डॉ. अरविंद सिंह भदौरिया ने मंगलवार को सर्किट हाउस में विधायकों के साथ क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक आयोजित की। जिसमें कोविड नियंत्रण पर चर्चा की गई। बैठक में विधायकों ने मंत्री से कहा कि जबलपुर के हालात बेकाबू हो गए हैं और लाशों के ढेर लग रहे हैं। रेमडेसिविर इंजेक्शन मिल नहीं रहे हैं और वैक्सीन भी नहीं लग रही है। जिससे कि लोगों की समस्याएँ और भी बढ़ रहीं हैं। प्रशासन स्तर पर पूर्व में इससे निपटने के लिए कोई ठोस तैयारियाँ नहीं की गईं जिसके कारण हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं।

यदि अब भी नहीं चेते तो स्थिति और भी विस्फोटक हो सकती है। मंत्री श्री भदौरिया ने कहा कि संक्रमित लोगों का समुचित इलाज हो जाए, टेस्टिंग हो जाए और वैक्सीनेशन हो जाए। इसमें सभी की सहभागिता आवश्यक है। सभी मिलजुल कर इस आपदा को दूर करने का प्रयास करेंगे। इस दौरान विधायकों ने कहा कि कोविड मरीजों का समुचित उपचार हो और उन्हें अस्पतालों में भर्ती व दवाइयों के लिए परेशानी न हो क्योंकि वे समुचित इलाज के लिए सीधे विधायकों को फोन लगाते हैं। जनप्रतिनिधियों ने आँकड़ों पर पर्दा डालने व इंजेक्शन, ऑक्सीजन सिलेंडर्स व अन्य संसाधनों की कमी की बात भी उठाई। उल्लेखनीय है कि भास्कर ने जनहित से जुड़े इन मुद्दों को प्रमुखता से उठाया था। बैठक में कलेक्टर कर्मवीर शर्मा एवं पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा भी मौजूद थे।

विधायकों ने यह कहा

- विधायक तरुण भनोत ने भी कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकरणों पर चिंता व्यक्त करते हुए प्रशासन से समुचित सुविधाएँ मुहैया कराने के लिए कहा।

- विधायक विनय सक्सेना ने 10 हजार रेमडेसिविर के इंजेक्शन खरीदने का पत्र भी मंत्री को दिया। उन्होंने कहा कि शासन अगर मंजूरी देता है तो वे 50 लाख रुपए देने को तैयार हैं और इंजेक्शन दो दिन में जबलपुर पहुँच जाएँगे।इस दौरान विधायक अजय विश्नोई ने कहा कि विधायक निधि से सभी विधायक रेमडेसिविर के इंजेक्शन खरीद कर अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों को इंजेक्शन उपलब्ध करा सकते हैं।

- विधायक इंदु तिवारी ने भी इंजेक्शन के अपडेट की जानकारी लेकर कहा कि उचित कीमत पर जिनको आवश्यकता है उन्हें इंजेक्शन लगे।

- विधायक अशोक रोहाणी ने कहा कि लोगों का संवेदनशीलता के साथ इलाज हो।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के इंदौर में किराना, फल, सब्जी सुबह 6 से 4 बजे तक खुली रहेगी, जबलपुर में किराना दुकानें 15 अप्रेल से पूर्णत: बंद रहेगी..!

एमपी के इंदौर में किराना, फल, सब्जी सुबह 6 से 4 बजे तक खुली रहेगी, जबलपुर में किराना दुकानें 15 अप्रेल से पूर्णत: बंद रहेगी..!

जबलपुर में कोरोना कर्फ्यू के बीच खुली 107 दुकानें, हो गई कार्रवाई, 85 को पहुंचाया जेल

एमपी में बिगड़े जा रहे हालात, भोपाल में हो रही प्रतिदिन 10 से 15 मौत, जबलपुर, इंदौर में भी संक्रमण का कहर

जबलपुर मे एलपीआर में फायर होते ही बम के खोलकर उठाकर भागे चोर..!

जबलपुर में मास्क लगाने पर पूर्व मंत्री तरुण भनोत ने ही महिला प्रधान आरक्षक को दी धमकी, सस्पेंड करा दूंगा, महिला बोली तो रिपोर्ट भी डाल दूंगी, देखें वीडियो

जबलपुर में कोरोना का विस्फोट, एक साथ मिले 552 व्यक्ति पॉजीटिव, 4 की मौत

जबलपुर में ऑक्सीजन सिलेंडर का औद्योगिक इस्तेमाल करने पर एफआईआर

Leave a Reply