लॉकडाउन में नौकरी गंवाई, रुपए कमाने बन गया जिलोगो, पत्नि को पता लगा तो मांगा तलाक

लॉकडाउन में नौकरी गंवाई, रुपए कमाने बन गया जिलोगो, पत्नि को पता लगा तो मांगा तलाक

प्रेषित समय :11:16:20 AM / Wed, Apr 14th, 2021

बेंगलुरु। पूरी दुनिया में कहर बरपा रहा कोरोना वायरस बेंगलुरु निवासी के एक कपल  के तलाक की वजह भी बनने जा रहा है. दरअसल, कोरोना महामारी के चलते लगाए लगे लॉकडाउन के कारण एक बीपीओ कर्मी को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा था. इसके बाद पैसे कमाने के लिए उसने जो रास्ते अपनाया, वो उसकी पत्नी को नागवार गुजरा है. पत्नी ने अदालत में याचिका दायर कर तलाक की गुहार लगाई है. दोनों को समझाने की कोशिशों के नाकाम होने के बाद अब यह साफ है कि जल्द ही उनका तलाक हो जाएगा.

सहमति से अलग होने का फैसला

24 वर्षीय महिला का कहना है कि नौकरी जाने के बाद उसका पति जिगोलो बन गया और लंबे समय तक उसने ये बात छिपाए रखी. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, बेंगलुरु पुलिस और महिला हेल्पलाइन ने दोनों के मतभेद सुलझाने के लिए कई दौर की काउंसलिंग की, लेकिन इसके बावजूद यह दंपती अब साथ नहीं रहना चाहता. दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला ले लिया है.

पिछले साल हुई थी शादी

महिला ने कोर्ट को बताया कि दोनों की मुलाकात 2017 में बीपीओ ऑफिस की कैंटीन में हुई थी और 2019 में दोनों ने शादी करने का फैसला लिया. दोनों बेंगलुरु के सुब्रमण्यननगर में किराये के घर में रहने लगे. इस बीच कोरोना की वजह से लॉकडाउन लगा और 27 वर्षीय पति की नौकरी चली गई. उसने नौकरी तलाशने की बहुत कोशिश की, लेकिन निराशा हाथ लगी. महिला के मुताबिक, कुछ महीने बीत जाने के बाद उसे लगा कि पति कुछ छिपा रहा है. वह घंटों अपने लैपटॉप और मोबाइल में व्यस्त रहता था.

ऐसे सामने आई सच्चाई

पति के हद से ज्यादा व्यस्त रहने के चलते महिला को उस पर शक हुआ. कुछ समय बाद जब पति ने वक्त-बेवक्त घर से बाहर जाना शुरू कर दिया, तो पत्नी का शक यकीन में बदल गया कि कुछ न कुछ गड़बड़ जरूर है. बीते साल नवंबर में महिला ने अपने भाई की मदद से पति का लैपटॉप खोला और उसमें उसे एक सीक्रेट फोल्डर मिला. फोल्डर में महिला के पति की कई सारी नग्न-अर्धनग्न तस्वीरें थीं. महिला को यह भी पता लगा कि उसका पति एस्कॉर्ट बन गया है और अपनी क्लाइंट्स से प्रति घंटे के हिसाब से 3 हजार से 5 हजार रुपए लेता है.

दोस्त के कहने पर बना जिगोलो

शुरुआत में पति लगातार आरोपों से इनकार करता रहा, लेकिन बाद में उसने सच्चाई स्वीकार ली. काउंसलर ने बताया कि पत्नी के सामने पति ने कमर्शियल सेक्स वर्कर बनने की बात मानी है. पति ने बताया कि उसे उसके एक दोस्त ने यह काम बताया था. चूंकि उसके पास नौकरी नहीं थी, इसलिए घर का खर्चा चलाने के लिए वह जिगोलो बनने के लिए तैयार हो गया. गौरतलब है कि कोरोना महामारी के चलते सैंकड़ों लोगों को अपनी नौकरी से हाथ गंवाना पड़ा है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के भोपाल में मरीज की मौत पर हंगामा, डाक्टर ने दिया इस्तीफा, कहा गाली खाने के लिए नौकरी नहीं करुगा..!

सूर्य प्रताप सिंहः परीक्षा पे चर्चा से ही पेट भर जाएगा, नौकरी का क्या करोगे?

रेलवे की अपील -पैनिक न करें, ट्रेनें चलती रहेंगी, लॉकडाउन के डर से स्टेशनों पर भीड़ बढ़ी

संपूर्ण लॉकडाउन लगाये जाने की आशंका के बीच सेंट्रल रेलवे ने की 106 स्पेशल ट्रेन चलाने की घोषणा

यूपी में नहीं लगेगा लॉकडाउन, सीएम योगी ने अफसरों को चेताया, बोले- गलतफहमी में न रहें

चित्रकूट में लॉकडाउन के दौरान दुकान बंद कराने पहुंचे प्रशासनिक अमले पर हमला, कई घायल

हम लॉकडाउन नहीं लगाना चाहते, लेकिन सरकार ने मजबूरी में लागू की हैं कुछ पाबंदियां: सीएम केजरीवाल

दिल्लीवासियों को ऐसे लगेगा झटका, अरविंद केजरीवाल ने लॉकडाउन से किया इनकार

Leave a Reply