रिया चक्रवर्ती लेना चाहती थीं आदित्य रॉय कपूर से बदला, इसलिए शूट किया था किस सीन!

रिया चक्रवर्ती लेना चाहती थीं आदित्य रॉय कपूर से बदला, इसलिए शूट किया था किस सीन!

प्रेषित समय :11:01:05 AM / Wed, Apr 14th, 2021

मुंबई. दुनिया को अलविदा कह गए बॉलीवुड के चमकते सितारे सुशांत सिंह राजपूत  की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. सुशांत के परिवार द्वारा लगाए गए सनसनीखेज आरोपों के बाद सुशांत की दोस्त कहने वाली स्मिता पारिख ने एक बार फिर रिया पर कुछ चौका देने वाले आरोप लगाए हैं. सुशांत से पहले रिया आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही थीं. दोनों ने एक दूसरे को 2 साल तक डेट किया, लेकिन रिश्ता अच्छे नोट पर खत्म नहीं हुआ.

स्मिता पारिख के एक ट्वीट के बाद अचानक से रिया चक्रवर्ती अपने पुराने यानी सुशांत सिंह राजपूत से पहले की लवलाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. आदित्य रॉय कपूर और रिया दोनों ने हालांकि अपने पुराने रिश्ते को लेकर चुप्पी बनाई हुई है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों के प्यार का अंत बुरी तरह से हुआ था. रिया ने साल 2012 में तेलुगू सिनेमा से एक्टिंग डेब्यू किया था. उसके बाद 2013 में आई फिल्म मेरे डैड की मारुति से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा. रिया चक्रवर्ती ने पर्दे पर भी बोल्ड सीन देने से गुरेज नहीं किया.

खबरों की मानें तो रिया चक्रवर्ती ने अपनी फिल्म सोनाली केबल में अली फजल को किस करने से इनकार कर दिया था लेकिन आशिकी 2 में जब आदित्य ने पर्दे पर श्रद्धा कपूर को किस करते देखा तो वह आग बबूला हो गईं और आदित्य से बदला लेने के लिए उन्होंने अली के साथ किस कर तहलका मचा दिया था.

मीडिया रिपोर्ट्स  के मुताबिक, आदित्य रिया को काफी पसंद करते थे. वह रिया को लेकर बहुत पजेसिव थे. सुशांत के निधन के बाद ये खबरें भी सामने आईं थीं, दोनों के बीच बातचीत होती है. हालांकि कभी दोनों ने इस बारे में आधिकारिक रूप से कुछ भी नहीं कहा था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बाफ्टा फिल्म पुरस्कारों की घोषणा: नोमैडलैंड को सर्वश्रेष्ठ फिल्म सहित चार पुरस्कार

अजय देवगन: मुझे नहीं लगता कि फिल्मों के ओटीटी पर रिलीज किए जाने में कोई बुराई है!

लीड रोल वाली फिल्मों में नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी!

रिलीज से पहले ही राजामौली की फिल्म आरआरआर ने तोड़ा बाहुबली का रिकार्ड

पीएम मोदी ने की माधवन की फिल्म रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट की तारीफ

अभिनेता कमल हासन का बड़ा बयान: कहा अगर सिनेमा राजनीति में रोड़ा बनता है तो छोड़ दूंगा फिल्में

अभिनेत्री शशिकला का 88 साल की उम्र में निधन, सुजाता, गुमराह और वक्त जैसी कई फिल्मों में किया काम

Leave a Reply