मल्लिका शेरावत की नई तस्वीरों ने मचायी सनसनी, फैंस को भा रहा है उनका कातिलाना अंदाज

मल्लिका शेरावत की नई तस्वीरों ने मचायी सनसनी, फैंस को भा रहा है उनका कातिलाना अंदाज

प्रेषित समय :09:09:54 AM / Tue, Apr 13th, 2021

मुंबई. अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. मल्लिका के फैंस को उनकी ये तस्वीरें बहुत भा रही हैं और उनका कातिलाना अंदाज पसंद आ रहा है.

मल्लिका का ये फोटोशूट फैंस को मर्डर वाले दिनों की याद दिला रहा है. सामने आई तस्वीरें देखने के बाद साफ है कि मल्लिका ये फोटोशूट अपने घर के अंदर कराया है. तस्वीरों को शेयर करते हुए मल्लिका ने कैप्शन में पिंक ड्रेस से अपने लगाव को जाहिर किया है.

मल्लिका इस ट्यूब गाउन ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस एक से एक शानदार पोज देती भी नजर आ रही हैं. इसके साथ ही मल्लिका ने अपनी एक और तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वो बिकिनी पहले पूल किनारे रेस्ट करती दिखाई दे रही हैं.

आपको बता दें कि मल्लिका शेरावत साल 2004 में आई फिल्म मर्डर में काम करने के बाद काफी मशहूर हुई थीं. इस फिल्म में इमरान हाशमी के साथ उन्होंने कई अंतरंग सीन किए थे. मल्लिका सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी शानदार तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

मल्लिका अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस रहती हैं. मल्लिका का इंस्टाग्राम देखें तो पूरा का पूरा उनकी खूबसूरत तस्वीरों और वीडियोज से पटा हुआ है. आपको बता दें कि 44 साल की मल्लिका ने अंत में अपने फैंस के लिए कहा कि एक हेल्दी बॉडी और मन के लिए एक्सरसाइज बेहद जरूरी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शनाया कपूर ने सोफे में लेटकर कराया ग्लैमरस फोटोशूट

एक्ट्रेस जरीन खान ने करवाया बाथटब में फोटोशूट

डीप नेक कोट और नेट वाली स्कर्ट में Rashami Desai का बोल्ड फोटोशूट

दिव्या अग्रवाल ने कराया टॉपलेस फोटोशूट

टीवी की संस्कारी बहू हिना खान ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट

अनीता हसनंदानी ने करवाया बेहद बोल्ड और खूबसूरत प्रेग्नेंसी फोटोशूट

Leave a Reply