अगर थियेटर ज्यादा समय तक बंद रहे तो ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की सूर्यवंशी

अगर थियेटर ज्यादा समय तक बंद रहे तो ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की सूर्यवंशी

प्रेषित समय :11:35:33 AM / Tue, Apr 13th, 2021

नई दिल्ली. एक तरफ जहां बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे हैं. तो वहीं दूसरी तरफ उनकी फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज पर बार-बार तलवार लटक रही है. जैसे-तैसे हालात ठीक होने के साथ 'सूर्यवंशी को इसी साल रिलीज करने का ऐलान किया गया, लेकिन कुछ दिन पहले इस रिलीज को फिर से टाल दिया गया. 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही अक्षय कुमार की फिल्म को फिलहाल अनिश्चितकाल तक के लिए टाला गया है. पर अब फिल्म की रिलीज से जुड़ी एक चौंकाने वाली जानकारी सामने आ रही है.

स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक अगर थिएटर फिर से ज्यादा लंबे वक्त तक बंद रहे तो निर्देशक रोहित शेट्टी 'सूर्यवंशी को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ कर सकते हैं. वेबसाइट से बातचीत में एक सूत्र ने बताया कि अगर कोरोना का प्रकोप कम नहीं हुआ और सिनेमा हॉल फिर से नहीं खुले. अगर ऑडियंस सिनेमाघरों में नहीं आ रही है. या कुछ राज्यों में सिनेमाघरों को खोला जा रहा है और कुछ राज्यों में नहीं. तो इस स्थिति में अब हम दूसरे ऑप्शन्स पर भी विचार कर रहे हैं. हो सकता है कुछ राज्यों में या देशों में इस थिएटर में रिलीज किया जाए और कुछ जगह डिजिटल. मतलब हम अब और ज्यादा इसकी रिलीज को आगे नहीं बढ़ाएंगे. अब बस बेस्ट ऑप्शन की तलाश कर रहे हैं.

गौरतलब है कि रोहित शेट्टी की इस मल्टी स्टारर फिल्म के पिछले साल यानी 2020 के जून में रिलीज़ किया जाना था. लेकिन कोरोना महामारी की वजह से देश में लॉकडाउन लागू हो गया और थिएटर बंद होने की वजह से कोई भी फिल्म रिलीज़ नहीं हो सकी. साल के अंत तक थिएटर खोल दिए गए, लेकिन महामारी के डर से किसी भी बड़े निर्देशक ने अपनी फिल्म रिलीज करने का अनाउंस नहीं किया.

साल 2021 में कई फिल्में रिलीज होनी हैं जिसमें एक 'सूर्यवंशी भी थी. पर महाराष्ट्र में फिर से लॉकडाउन की स्थिति बन रही है ऐसे में फिल्म को फिर से स्थगित कर दिया गया है. 'सूर्यवंशी के अलावा अप्रैल में रिलीज होने जा रहीं दो और फिल्म कंगना की 'थलाइवी और अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की 'चेहरे भी स्थगित हो गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ओटीटी अश्लील कंटेंट पर सुप्रीम कोर्ट की कड़ी टिप्पणी, कानून बनाने के निर्देश

रिलीज से पहले ही राजामौली की फिल्म आरआरआर ने तोड़ा बाहुबली का रिकार्ड

बढ़ते कोरोना के कारण फिर आगे बढ़ सकती है अक्षय कुमार की सूर्यवंशी की रिलीज डेट

2 अप्रैल को रिलीज होगी स्कॉट एडकिंस की दमदार एक्शन फिल्म ‘लिगेसी ऑफ लाइज

COVID-19 का फिल्म जगत फिर से अटैक, टली फिल्म 'हाथी मेरे साथी' की रिलीज

रिलीज डेट के साथ आया अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की तड़प का पोस्टर

आलिया की फिल्‍म गंगूबाई काठियावाड़ी के फर्स्ट लुक का पोस्टर रिलीज

Leave a Reply